October 5, 2024

बालको क्षेत्र की सड़क जर्जर, वार्डों में नहीं हो रही नियमित साफ-सफाई, सेवा का मौका दें समस्याओं का करेंगे निराकरण : लखनलाल

0 भाजपा प्रत्याशी ने वार्ड 40 नेहरूनगर व वार्ड 39 कैलाशनगर में घर-घर किया जनसंपर्क
कोरबा।
कोरबा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने भाजपा बालको मंडल के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 40 नेहरूनगर, वार्ड क्रमांक 39 कैलाशनगर में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया।
जनसंपर्क के दौरान देवांगन ने वार्डवासियों से कहा कि कांग्रेस के शहर विधायक ने कोरबा के विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया है। कांग्रेस विधायक की निष्क्रियता और उपेक्षा की बदौलत क्षेत्र के लोग आए दिन जाम में फंस रहे हैं। बालकोनगर के साथ ही शहर के लोग भी राखड़ की समस्या से परेशान हंै। इससे राहत दिलाने की दिशा में शहर विधायक व कांग्रेस के महापौर ने कोई कार्य नहीं किया है। सभी वार्डों में सड़क, पेयजल, बिजली सहित साफ-सफाई नहीं होने की शिकायतें मिल रही है। यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि पिछले 10 साल से कांग्रेस के महापौर व 15 साल के विधायक ने घोर उपेक्षा किया है।
वार्ड क्रमांक 39 कैलाशनगर में वार्डवासियों ने प्रत्याशी लखनलाल देवांगन को बताया कि पूरे बालको क्षेत्र की सड़कों की हालत जर्जर है। कहीं भी जाने-आने में दुर्घटना का खतरा बना रहता है, क्योंकि भारी वाहनों के कारण समस्या बनी हुई है। इसी तरह वार्ड के कई इलाके में साफ-सफाई भी नियमित नहीं हो रही है। बिजली बिल की समस्या से भी क्षेत्र के लोग परेशान हंै। देवांगन ने वार्डवासियों से कहा कि एक बार उन्हें सेवा मौका दें तो बालकोनगर क्षेत्र की सभी समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण किया जाएगा। जनसंपर्क के दौरान घर-घर पहुंचने पर वार्डवासियों ने उनका स्वागत किया और समर्थन देेते हुए इस बार भाजपा का विधायक बनाने भरोसा दिलाया। इस दौरान देवांगन के साथ बालको मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

Spread the word