July 25, 2024

मोदी सरकार ने की गरीबों, किसानों, छोटे व्यवसायियों और समाज के विभिन्न वर्गों की मदद : प्रेमचंद

0 विकसित भारत संकल्प यात्रा : बांकीमोंगरा में शिविर का आयोजन
कोरबा (बांकीमोंगरा)।
विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत मंगलवार को बांकीमोंगरा में शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के मुख्य अतिथि कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल रहे।
विधायक प्रेमचंद ने शिविर को संबोधित करते हुए कहा कि जहां आम जनता की उम्मीदें खत्म हो जाती है, वहां से मोदीजी की गारंटी शुरू होती है। भारत को एक विकसित देश बनाने के लिए मोदी के संकल्प के केंद्र में छोटे शहरों का विकास है। विकसित भारत के संकल्प के साथ मोदी की गारंटी गाड़ी देश के हर कोने तक पहुंच रही है। एक महीने के अंदर ही विकसित भारत संकल्प यात्रा हजारों गांवों और शहरों, विशेष तौर पर छोटे शहरों में पहुंच गई है। मोदी की सरकार परिवार के एक सदस्य की तरह हर किसी की परेशानियां कम करने का प्रयास कर रही है। मोदी की सरकार है जिसने गरीबों, किसानों, छोटे व्यापारियों और समाज के विभिन्न वर्गों की मदद की है। स्वतंत्रता के बाद लंबे समय तक विकास का लाभ कुछ बड़े शहरों तक ही सीमित था, लेकिन उनकी सरकार छोटे शहरों के विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है। इससे विकसित भारत की नींव मजबूत होगी। प्रधानमंत्री ने 15 नवंबर को झारखंड के खूंटी से विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत की थी। इसका उद्देश्य देश के कोने-कोने में लोगों को केंद्र सरकार योजनाओं के बारे में बताना और उसका लाभ उठाने के लिए उन्हें प्रेरित करना है। प्रेमचंद पटेल ने सभी लोगों से सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की। आज विकसित भारत संकल्प यात्रा की कमान देशवासियों ने अपने हाथों में ले ली है और यात्रा देश के कोने कोने तक पहुंच रही है, जिससे आमजान लाभन्वित हो रहे हैं।
इस अवसर पर नगर निगम के अपर आयुक्त खजांची कुमार, निगम के उप अभियंता तपन तिवारी, सीएमओ जोतसना टोप्पो, पार्षद राजकुमारी, शैल राठौर, प्रभावती चौहान, कमला बरेठ, भाजपा नेता रघुराज सिंह, अश्वनी मिश्रा, सुधार साय, संजय शर्मा, रामगोपाल जोशी, चित्रेस बर्मन सहित निगम के अधिकारी-कर्मचारी, व हितग्राही उपस्थित रहे।

Spread the word