October 6, 2024

ठंड के प्रभाव से बचाने शहर के अखबार वितरकों को बांटा गया कंबल

0 मानव सेवा के तहत विशाल होंडा शोरूम के संचालक ने सपत्निक किया सहयोग, स्कूली बच्चों को भी बांटे गए कंबल
0 कोरबा प्रेस क्लब सचिव दिनेश राज, वरिष्ठ पत्रकार तपन चक्रवर्ती व होटल चंदेल के संचालक पदम सिंह चंदेल के हाथों किया गया वितरण

कोरबा।
कड़ाके की ठंड के प्रभाव से बचाने के लिए मानव सेवा के तहत प्रदान किए गए एक दर्जन कंबल का वितरण रविवार को वरिष्ठ पत्रकार तपन चक्रवर्ती व समाजसेवी होटल चंदेला के संचालक पदम सिंह चंदेल ने शहर के अखबार वितरकों को किया।
ठंड बढ़ने के कारण सुबह के समय बाहर निकलने वालों के सेहत पर विपरीत असर पड़ रहा है। अखबार वितरक भी सुबह जल्दी उठकर घर-घर अखबार बांटने पहुंचते हैं। ऐसे में उनकी सेहत को ठंड के प्रभाव से बचाने के लिए वरिष्ठ पत्रकार तपन चक्रवर्ती के प्रयास से शहर के एक शोरूम के संचालक अशोक ऋषि ने सपत्निक अखबार वितरकों को बांटने के लिए कंबल प्रदान किया। रविवार की सुबह तपन चक्रवती, समाजसेवी पदम सिंह चंदेल व कोरबा प्रेस क्लब के सचिव दिनेश राज ने छत्तीसगढ़ अखबार वितरक संघ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सिन्हा व जिला अध्यक्ष विपेंद्र कुमार साहू की मौजूदगी में अखबार वितरक रामा, राजेश पाल, राय सिंहद कंवर, कृष्ण कुमार निर्मलकर, जय सिंह नेताम, गोलू देवांगन, मुरितराम कश्यप, दिलीप यादव, राजेश पाल, सुनील साहू, लक्ष्मी राठौर, बजरंग यादव व हेमंत जांगड़े को कंबल का वितरण किया। तपन चक्रवर्ती ने इस दौरान बताया कि उन्होंने शहर के अन्य अखबार वितरक व जरूरतमंदों के लिए मंगलम ऑटो के संचालक अंकुश अग्रवाल व रवि स्वीट्स के संचालक राजा गुप्ता से चर्चा की है तो उन्होंने भी जल्द सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

Spread the word