July 7, 2024

सीतामढ़ी के पास नहर में मिली बुजुर्ग की लाश, नहीं हुई पहचान

कोरबा। नहर में एक बुजुर्ग की लाश बहती हुई देखी गई। नहर में नहा रहे लोगों की नजर पड़ी और किसी तरह उस लाश को बाहर निकाला। इस घटना के बाद बस्ती के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना के बाद सिटी कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बुजुर्ग की उम्र लगभग 65 साल होना बताया जा रहा हैं।
पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सीतामढ़ी कुम्हार मोहल्ले का है। नहर से लगे बस्ती में सुबह 9 बजे लगभग एक लाश बहते हुए देखी गई। नहर में नहा रहे कुछ लोगों ने उसे बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन पानी के तेज बहाव के चलते वह काफी आगे बह गया। काफी मशक्कत के बाद कुछ लोगों के द्वारा शव नहर से बाहर निकाला गया। उपस्थित लोगों की मानें तो नहर में बह रहे बुजुर्ग की लाश राताखार की तरफ से बहते हुए आ रही थी जहां कई लोगों की उस पर नजर पड़ी, लेकिन किसी ने उसे बाहर निकलने का प्रयास नहीं किया।
बाद में सीतामढ़ी कुम्हार मोहल्ले के पास नहा रहे लोगों ने उसे बाहर निकाल कर इसकी सूचना पुलिस को दी। सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेज दिया। बुजुर्ग के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैं। बुजुर्ग की पहचान नहीं हो सकी है। बुजुर्ग की पहचान के लिए शहर के आसपास थाना चौकी क्षेत्र में जानकारी दे दी गई है।

Spread the word