August 19, 2024

बोरी और बैग में टुकड़ों-टुकड़ों में मिली युवक की लाश

0 दमम से आया था रांची, पासपोर्ट बरामद, मामले के बाद गांव में फैली सनसनी
कोरबा।
जिले के गोपालपुर के बांघापारा डैम में स्कूल बैग और बोरे में एक युवक के शव के टुकड़े मिले। वहीं डैम से कटा हुआ सिर बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि दुर्गंध आने पर जब ग्रामीण पास गए तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। मामला पाली थाना क्षेत्र के चैतमा चौकी का है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह ग्रामीण बांघापारा डैम में नहाने गए थे। इस दौरान उन्होंने झाड़ियों के पास से बदबू महसूस की। पास जाकर देखा तो उन्हें एक बोरा और स्कूली बैग मिला, जिससे दुर्गंध आ रही थी। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बैग-बोरे को चेक की तो होश उड़ गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बोरे और स्कूली बैग को झाड़ियों से बाहर निकाला। बोरे में पैर का आधा हिस्सा और स्कूली बैग में दूसरे पैर का आधा हिस्सा मिला। हालांकि, गले का ऊपर वाला हिस्सा नहीं मिला है। इसके अलावा स्कूली बैग में कुछ टी-शर्ट और बाल भी मिले हैं। वहीं ग्रामीणों ने कहा कि डैम में लाश के टुकड़े मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। लोग इधर आने से भी घबरा रहे हैं। उनका कहना था कि लाश के टुकड़ों को बोरे और बैग में भरकर पत्थर और ईंट बांधकर पानी में डाला गया था।
0 मौका-ए-वारदात से पासपोर्ट बरामद
मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे हैं। बोरे से पासपोर्ट और कुछ अन्य दस्तावेज मिले हैं। पासपोर्ट में युवक का नाम मोहम्मद वसीम अंसारी लिखा है, जिसकी जन्मतिथि 1998 है। पासपोर्ट के मुताबिक युवक झारखंड के रांची का रहने वाला था। 2 जुलाई को दिल्ली एयरपोर्ट में एंट्री दिखाई दे रहा है। साथ ही वह सऊदी अरब के दमम से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा, वहां से फिर रांची के लिए रवाना हुआ था। वहां से इधर कैसे पहुंचा, उसकी जांच की जा रही है। अन्य दस्तावेज पानी में भीग गए हैं। पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।

Spread the word