September 6, 2024

एनटीपीसी कोरबा ने अंतर-जिला जूनियर गर्ल्स फुटबॉल चैम्पियनशिप और कोचिंग कैंप का किया शुभारंभ

कोरबा। एनटीपीसी कोरबा ने बुधवार को गर्व से अंतर-जिला जूनियर गर्ल्स फुटबॉल चैम्पियनशिप और कोचिंग कैंप का शुभारंभ किया, जिससे छत्तीसगढ़ में बुनियादी स्तर पर फुटबॉल की प्रतिभा को बढ़ावा मिलेगा। इस वृत्तांत का आयोजन महत्वपूर्ण समारोह में किया गया, जिसमें जिला फुटबॉल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष और मैच कमिशनर जैसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों ने भाग लिया।
परियोजना प्रमुख एनटीपीसी कोरबा राजीव खन्ना के नेतृत्व में इस घटना में एनटीपीसी के महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन) एस.पी. सिंह, अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन) शशि शेखर और खेल परिषद के अध्यक्ष के.पी. चंद्रावंशी समेत महत्वपूर्ण सीएसआर सदस्य भी मौजूद थे, जो एनटीपीसी की क्षेत्र में खेल विकास के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।

चार दिनों के इस टूर्नामेंट में, रायपुर, बीजापुर, दुर्ग, और बस्तर जिलों की टीमें प्रतियोगिता करेंगी। विजेता टीम को 30 खिलाड़ियों के लिए विशिष्ट रूप से तैयार किए गए 21 दिनों के कोचिंग कैंप से सम्मानित किया जाएगा, जो उनके कौशलों को और अधिक सुधारेगा और उन्हें उच्च स्तर की प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार करेगा।
इस पहल के महत्व को उजागर करते हुए, घोषित किया गया कि कोचिंग कैंप से 15 उत्कृष्ट खिलाड़ी छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व राष्ट्रीय स्तर पर करने के लिए चयनित किए जाएंगे। इस पथ में पहले के अनुभव के द्वारा सिद्ध हुआ है, जैसे कि किरण पिसदू की यात्रा। किरण, इस घटना के पिछले संस्करण से चुनी गई, ने राष्ट्रीय स्तर पर उभरते हुए केरल लीग और एक प्रमुख यूरोपीय क्लब के लिए खेला।

एनटीपीसी कोरबा अपने घास-क्षेत्र खेलों के संवर्धन में स्थिर समर्थन देकर, युवा प्रतिभा को पोषित करती है और उन्हें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंचों पर उनकी प्रगति के अवसर प्रदान करती है। एनटीपीसी कोरबा द्वारा आयोजित इस वृत्तांत का एक हिस्सा यह छत्तीसगढ़ जिला फुटबॉल एसोसिएशन के साथ उसकी सीएसआर पहल का हिस्सा है।

Spread the word