September 6, 2024

पाली प्रवास के दौरान मंत्री रामविचार नेताम अचानक पहुंचे छात्रावास बच्चो से जाना हालचाल

कोरबा। क़ृषि एवं आदिम जाति विकास मंत्री रामविचार नेताम ने कोरबा के पाली आदिवासी कन्या आश्रम एवं पोड़ी उद्यानिकी का 18 जुलाई गुरुवार को निरीक्षण किया। पाली प्रवास के दौरान मंत्री रामविचार नेताम अचानक पाली कन्या छात्रावास जाकर बच्चो से बातचीत कर छात्रावास की व्यवस्थाओं व बच्चो को मिल रहे भोजन ,ड्रेस, खेल सामग्री की उपलब्धता आदि की जानकारी ली और छात्रावास स्टाप से भी चर्चा के दौरान उन्हें अच्छी व्यवस्था के साथ बच्चो के भविष्य को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही से बचने का निर्देश दिये।

पोड़ी उद्यान भी पहुंचे मंत्री
प्रवास के दौरान मंत्री जी पोड़ी उद्यानिकी भी जाकर वहा की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और वहा के अधिकारियों से बातचीत की।
परसदा में खेत में रोपा लगा रहे किसानों से की बात
पोड़ी से जैसे ही मंत्री रामविचार नेताम का काफिला आगे बढ़ा ,ग्राम परसदा में उन्होंने खेत में रोपा लगा रहे किसानों को देखकर गाड़ी से उतर किसानों से बात की और उन्होंने धान की किस्म की जानकारी ली और उनका हालचाल जाना। इस प्रकार प्रदेश के मंत्री को अपने बीच पाकर किसान प्रसन्न हुए और किसानों ने मंत्री जी की प्रसंशा किया।
इस अवसर पर युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष, भाजपा बैकुंठपुर प्रभारी चिंटू राजपाल, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुकेश कौशिक, भाजयुमो प्रदेश सोसल मिडिया सह प्रभारी विभूति कश्यप, रितेश जायसवाल, योगेश ठाकुर, संजय जायसवाल, नवीन कुटारे, विक्की अग्रवाल, विशाल मोटवानी, दीपक शर्मा एवं सहायक आयुक्त कोरबा श्रीकांत कसेर, अप संचालक (कृषि) देवेंद्र पाल सिंह कंवर, पाली जनपद के सीईओ भूपेंद्र सोनवानी, एवं क़ृषि व उद्यानिकी विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Spread the word