October 16, 2024

ठहाकों की गूंज से देर रात तक झूमता रहा ढेलवाडीह

कोरबा। ढेलवाडीह जागृति महिला मंडल द्वारा आयोजित हास्य कवि सम्मेलन में कवियों ने अपनी अद्भुत प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल और विशिष्ट अतिथि उप क्षेत्रीय प्रबंधक एन के राय ने माँ सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्जवलन और माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
हास्य कवि हीरामणी वैष्णव, बलराम राठौर, डॉ. कृष्ण कुमार चन्द्रा, अनुसूईया श्रीवास, दिलीप अग्रवाल, सूर्यकांत साहू और श्याम सिंह राजपूत ने अपनी कविताओं से दर्शकों को हंसाया और भावविभोर किया। कार्यक्रम का संचालन हीरामणी वैष्णव ने किया, जो रात 2 बजे तक चला।

जागृति महिला मंडल की अध्यक्ष गीतांजली तिवारी, उपाध्यक्ष निशा पांडेय, सचिव ज्योति दीवान, सहसचिव रजनी राठौर, कोषाध्यक्ष प्रीति महंत, सहकोषाध्यक्ष रीता कंवर, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ प्रभारी जयश्री दीप, खेल एवम स्वस्थ प्रकोष्ठ प्रभारी सावित्री हंस सहित पूजा समिति के अध्यक्ष अरविंद सिंह, सूर्यकांत साव, रमेश परिहार, सुशील रावत, प्रमोद दीवान, दादू चंद्रा, शत्रुघ्न खैरवार, संजय सिंह, मनबोध महंत, बोधी निषाद, जोशी बेबी आदि ने सदस्यों ने कार्यक्रम की सफलता पर खुशी व्यक्त की और जल्द ही एक और कवि सम्मेलन आयोजित करने की योजना बनाई। यह कार्यक्रम साहित्य और स्वस्थ मनोरंजन के प्रति लोगों की रुचि को बढ़ावा देने में सफल रहा। वहीं आयोजक व जागृति क्लब के सचिव विमल कुमार मानिकपुरी के नेतृत्व में मंडल के सदस्यों ने अतिथियों और कवियों का अभिनंदन किया।

Spread the word