September 19, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सेवा कार्य और वर्चुअल रैली का सिलसिला जारीः गोपाल मोदी

कोरबा 17 सितम्बर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा सप्ताह के अन्तर्गत भारतीय जनता पार्टी की ओर से बुधवार को रक्तदान शिविर और वर्चुअल रैली संपन्न हुए। जिला मुख्यालय के अलावे मण्डल स्तर पर भी विभिन्न सेवा कार्य किये गये। कार्यक्रमों का यह सिलसिला एक सप्ताह तक जारी रहेगा।
सेवा सप्ताह कार्यक्रम के जिला संयोजक युवा भाजपा नेता गोपाल मोदी ने बताया कि बुधवार की सुबह जिला भाजपा कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें पार्टी के 70 कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के लिए रक्तदान दिया। इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ.राजीव सिंह सहित पार्टी के अन्य प्रमुख नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

उन्होंने बताया कि सेवा सप्ताह के अंतर्गत दूसरे सत्र में विधानसभा क्षेत्रवार वर्चुअल रैली आयोजित की गयी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संघर्ष पूर्ण जीवन पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने प्रकाश डाला। जिले के रामपुर विधानसभा क्षेत्र की रैली को विधायक एवं पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर, कटघोरा क ो पूर्व संसदीय सचिव लखनलाल देवांगन, पाली तानाखार को पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल और कोरबा की रैली को जिला अध्यक्ष डॉ.राजीव सिंह ने सम्बोधित किया।
युवा नेता मोदी ने बताया कि जिले में मण्डल स्तर पर पूरे एक सप्ताह तक विभिन्न सेवा कार्यों का सिलसिला जारी रहेगा। सभी मण्डलों को सेवा कार्यों की सूची उपलब्ध करायी गयी है जिसमें पर्यावरण संरक्षण से लेकर विभिन्न कल्याणकारी आयोजन शामिल है।

Spread the word