September 20, 2024

जोगी परिवार के साथ हुए छ्ल का न्याय मरवाही की जनता जरूर करेगी: रेणू जोगी

  बिलासपुर 25 अक्टूबर। मरवाही के उप चुनाव में जनता कांग्रेस (जे) के प्रदेशाध्यक्ष एंव स्व. श्री अजीत जोगी के पुत्र अमित जोगी को जनता के बीच जाने एंव सभाएं लेने की अनुमति शासन दौरा अब भी नही दी जा रही हैं, जिस कारणवश सरकारी तंत्र के दुरुपयोग से अमित जोगी को जनता के बीच जाने से रोका जा रखा हैं वही  कोटा विधायक डॉक्टर रेणु जोगी साधारण रूप में स्व. जोगी जी का आत्मकथा को लेके दौरा कर रही हैं। कोटा विधायक रेणु जोगी ने मरवाही विधानसभा क्षेत्र के नवागाँव के साप्ताहिक बाज़ार और गाँव  मे पहुंचकर अपने पति स्व. श्री अजीत जोगी पर लिखी आत्मकथा ‘‘सपनो का सौदागर’’ की पुस्तकें  वहां उपस्थित ग्रामिणों को सप्रेम भेंट दी। 

इस अवसर पर रेणु जोगी ने कहा कि स्वर्गीय जोगी जी मरवाही को अपना परिवार मानते थे और मरवाही ने भी हमेशा जोगी जी को अपने बेटे के रुप मे प्यार किया है।, उनके जाने के बाद हमारा जोगी परिवार स्वर्गीय जोगी जी के बताए रास्ते पर चलते हुए मरवाही की जनता का कमिया बनकर सेवा करते रहेंगे।

जोगी जी के जाने के बाद मरवाही विधानसभा के वर्तमान चुनाव में हमारे साथ छल करके अमित जोगी और ऋचा जोगी के नामांकन को निरस्त किया गया। जिसके  कारण जोगी परिवार इस चुनाव में हिस्सा नहीं ले पा रहा है। जिसका सीधा सा कारण जोगी और मरवाही के रिश्ते को तोडने की कोशिश करना है। लेकिन हमारे साथ जो अन्याय हुआ है, उसका न्याय मरवाही की जनता हमारे परिवार को देगी इसलिए हम सबसे बड़ी जनता की अदालत में न्याय की अपेक्षा करते है और हमें पूरा विश्वास है मरवाही की जनता हमें न्याय देगी।

रेणु जोगी ने वहाँ उपस्थित लोगों से पुछा की क्या जोगी जी के इस अपमान का, उनके बेटे बहू के साथ हूए इस अन्याय का मरवाही का उनका परिवार न्याय करेगा? जिसपे वहाँ उपस्थित जनता ने अपना समर्थन देते हूए चुनाव मे न्याय करने की बात कही । रेणु जोगी ने कहा की चुनाव से दूर करके वो हमे मरवाही के लोगो से दूर नही कर सकते।जोगी परिवार के साथ हूए इस छ्ल का न्याय अब मरवाही की जनता करेगी।

Spread the word