September 22, 2024

सांस लेने में तकलीफ है तो अग्रवाल सभा कोरबा में मिलेगी यह सुविधा

कोरबा 21 अक्टूबर। इस कोरोना काल में अग्रवाल सभा कोरबा द्वारा स्वास्थ को भी अपने सेवा कार्य में जोड़ लिया गया है और ऑक्सीजन कनसनट्रेटर की मशीन जन सेवा के लिए ली गई है, जिसमे ऑक्सिन ट्यूविन पाईप के साथ ऑक्सीजन लेने के लिए लगाई जा सकती है। यह इमरजेंसी में सांस लेने में तकलीफ वाले मरीज के लिए अत्यंत ही लाभ दायक है।

अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुढ़िया ने बताया है कि यह मशीन श्री अशोक मोदी, कृष्णा ग्रुप के द्वारा समाज सेवा हेतु निःशुल्क उपलब्ध कराई गई है।

मशीन जरूरतमंदों को श्री अग्रसेन भवन से आ कर ले जाना होगा। मशीन अधिकतम 48 घण्टे के लिए ही दी जायेगी एवं काम हो जाने के बाद सही हालात में वापस पहुँचाना भी होगा। मशीन प्राप्ति के नियम इस प्रकार हैं:-
1-टूट फूट रिपेयरिंग : अतिरिक्त आवश्यकता अनुसार
2-ले जाने वाले के आधार कार्ड की फ़ोटो कॉपी व एक पासपोर्ट साईज़ फ़ोटो।
3-सिक्योरिटी डिपोजिट हेतु चेक (वापसी योग्य)
4- ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर को आप केवल डॉक्टर की सलाह लेकर अपनी जिम्मेदारी पर ही देंगे।
संपर्क सूत्र-
1- श्री कांत बुधिया
मो- 9425224687
2- श्री बजरंग अग्रवाल
मो- 9229111000
3- श्री अशोक मोदी
मो- 9425532162

इसी कड़ी में अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुढ़िया ने बताया है कि इस वर्ष अग्रवाल समाज में जो भी zoom के माध्यम से प्रतियोगिताएं हुई थी उनका पुरस्कार दीपावली मिलन समारोह में अन्नकूट प्रसाद के दिन दिया जाएगा एवं इस वर्ष जो भी प्रतिभाशाली विद्यार्थी 90% से अधिक अंक हो वह कृपया अपनी मार्कशीट अपना नाम पिताजी का नाम एवं मोबाइल नंबर के साथ अग्रसेन भवन कोरबा में जमा कर सकते हैं।

Spread the word