August 20, 2024

एनटीपीसी कोरबा में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत वेंडर मीट का आयोजन

कोरबा 3 नवंबर। एनटीपीसी कोरबा सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत दिनांक 31 अक्तूबर 2020 को वेंडर मीट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ श्री अश्विनी कुमार त्रिपाठी कार्यकारी निदेशक एनटीपीसी कोरबा द्वारा श्री एम रघुराम महाप्रबंधक प्रचालन एवं अनुरक्षण श्री बीके मिश्रा महाप्रबंधक चिकित्स श्री राम प्रसाद महाप्रबंधक अनुरक्षण एवं श्री एल आर मोहंती महाप्रबंधक प्रचालन की उपस्थिती में दीप प्रज्वलन कर शुभारंभ किया गया।
उपस्थित वेंडोरों को संबोधित करते हुए श्री त्रिपाठी ने जीवन में ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा का अनुपालन करते हुए सभी कार्यों को करने के लिए अनुरोध किया। किसी कार्य को करने के लिए न किसी को घुश देना नहीं है। घुस देना एवं घुस लेना दोनों ही गलत है इसीलिए हम अगर सही होंगे तो दूसरे को सही रास्ता दिखाएंगे। इस कार्यक्रम में वेंडोरों ने अपनी संविदा संबधित कठिनाइयाँ को दूर करने के लिए प्रयास किया और व्यवस्था को दुरुस्त एवं सरल बनाने के लिए अपनी सुझाव दिया।
एनटीपीसी कोरबा की और से 27 अक्तूबर से 2 नवम्बर तक सतर्कता विभाग द्वारा जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। इस सप्ताह का मनाने का तात्पर्य है की भ्रष्ठाचार मुक्त समाज बनाना है। सामाजिक विकास में भ्रष्ठाचार सबसे बड़ी वाधा है। सभी नागरिक सचेतन होने से ही समाज से भ्रष्टाचार को दूर किया जा सकेगा। कर्मचारीओं उनके परिजन स्क्चूल के विद्यार्थी एवं सहयोगीयों को सतर्कता के प्रति जागरूक करने ने के लिए कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर जनजागरण पद यात्रा का आयोजन किया गया। स्थानीय एफ़ एम रेडियो में जींगले का प्रसारण किया जा रहा है

Spread the word