October 5, 2024

जोगी को सीएम बनाने जकांछ व बसपा कार्यकर्ताओं ने भरी हुंकार

न्यूज एक्शन। जकांछ सुप्रीमों अजीत जोगी और बसपा सुप्रीमों मायावती के बीच हुए चुनावी गठबंधन के बाद शुक्रवार को जकांछ के टीपी नगर स्थित जिला कार्यालय में संयुक्त बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री अजीत जोगी को बनाने और मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि पार्टी को जिताने के लिए हर कार्यकर्ता तन मन धन से अपना योगदान देगा।
बसपा-जकांछ के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जकांछ के कोरबा लोकसभा प्रभारी ज्ञानेन्द्र उपाध्याय ने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास की नींव रखने वाले अजीत जोगी एक बार फिर एक नई सोच के साथ छत्तीसगढ़ के रहवासियों के लिए विकास की इबादत लिखने हेतु चुनाव मैदान में है।
छत्तीसगढ़ की सोच और छत्तीसगढ़ के अमीर धरती के गरीब लोगों की चिंता ने अजीत जोगी को चुनाव के मैदान में उतरने पर मजबूर कर दिया है। छत्तीसगढ़ की जनता अजीत जोगी को चाहती है। बसपा से हमारा समझौता होना निश्चित रूप से सर्वहारा वर्ग की विजय का प्रतीक बनेगा। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कार्यकर्ताओं को कमर कसकर अब चुनाव फतह करने के लिए भीड़ जाना चाहिए। बसपा के प्रदेश प्रभारी भीम राजभर ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मायावती ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए जकांछ से समझौता किया है। हमारा लक्ष्य छत्तीसगढ़ में दलित शोषित समाज को आगे बढ़ाना है और सत्ता में उनकी भागेदारी को निश्चित करना है। छत्तीसगढ़ में जकांछ ही एक ऐसी पार्टी है जो बसपा के रीति नीति के अनुरूप कार्य कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की माटी में विकास की अपार संभावनाएं है। फर्क नेतृत्व का है। नेतृत्वकर्ता सही हो तो प्रदेश का विकास तेजी से होगा। कार्यकर्ता सम्मेलन को इसके अतिरिक्त जकांछ के जिलाध्यक्ष शिव अग्रवाल, कोरबा विधानसभा प्रत्याशी रामसिंह अग्रवाल, जकांछ कोर कमेटी के सदस्य पवन अग्रवाल एवं स्थानीय बसपा नेताओं द्वारा भी संबोधित किया गया।

Spread the word