September 19, 2024

जनपद पंचायत सीईओ को करें निलंबित, नहीं तो करूँगा अनशन : विधायक ननकीराम कंवर

कोरबा 25 नवम्बर। जिले के रामपुर क्षेत्र से विधायक और छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने जनपद पंचायत कोरबा के सी ई ओ एस एस रात्रे को तत्काल निलंबित करने की मांग की है। कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने जनपद के जनप्रतिनिधियों के समर्थन में अनशन करने की चेतावनी भी दी है।

विधायक कंवर ने आज कहा कि जनपद सी ई ओ ने चुने हुए जनप्रतिनिधियों से अभद्रता और गाली गलौज की। कलेक्टर से मुख्यमंत्री तक शिकायत की गई, लेकिन महीनों तक शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होती। बाध्य होकर जन प्रतिनिधियों को धरना प्रदर्शन करना पड़े, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधियों के साथ अभद्रता बर्दाश्त नही की जाएगी। कलेक्टर कोरबा को तुरंत कार्रवाई करना होगा।

रामपुर क्षेत्र के विधायक और पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि जिले में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है। अधिकारी बेलगाम हो गए हैं। आम जनता तो क्या निर्वाचित जन प्रतिनिधियों की भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। आश्चर्य इस बात पर है कि मुख्यमंत्री भी खुद जन प्रतिनिधि होने के बावजूद जिले के जनप्रतिनिधियों के मन सम्मान की रक्षा को लेकर गम्भीरता नहीं दिख रहे। उन्होंने कहा है कि जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा और अपमान को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जरूरत पड़ने पर नौकरशाहों को सबक सिखाने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

Spread the word