September 12, 2024

मुख्यमंत्री की सभा में ननकी ने प्रशासन पर ली चुटकी.. कहा सीएम साहब मैं बोलूँगा तो बुरा लगेगा

कोरबा 04 जनवरी। आज घंटाघर स्थित ओपन ऑडिटोरियम में मुख्यमंत्री की आमसभा में जब विपक्ष के कद्दावर नेता पूर्व गृहमंत्री व रामपुर विधायक ननकीराम कंवर को बोलने का मौका मिला तो बातों- बातों में उन्होंने प्रशासन पर चुटकी ले ली। उन्होंने कहा ” सी एम साहब जिले में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा और जो चल रहा है उससे आप भी वाकिफ हैं ! मंच से मै कुछ भी बोलूंगा तो मंच में बैठे प्रशासन के लोग नाराज़ हो जाएंगे। इसलिए आपसे अकेले में मिलकर बात रखूंगा।”

ओपन थियेटर घंटाघर में आज मुख्यमंत्री की आमसभा आयोजित थी। मंच पर जब रामपुर विधायक व पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर को संबोधन का अवसर मिला तो उन्होंने विपक्ष के जलवे का एहसास मंच से करा दिया. अपने बेबाक रवैये के लिए विख्यात ननकीराम कंवर ने प्रशासनिक हलकों में चल रही भर्राशाही की ओर इशारा करते हुए कहा कि सी एम साहब यहां सब कुछ ठीक नहीं हैं, जो चल रहा है उससे तो आप भी वाकिफ है। मंच से मै कुछ भी बोलूंगा तो मंच में बैठे प्रशासन के लोग नाराज़ हो जाएंगे। इसलिए आपसे अकेले में मिलकर बात रखूंगा।

सीएम की सभा में आई भीड़ ने भी ननकीराम के इस उद्बोधन का तालियों और ठहाकों के साथ समर्थन किया. सरकारी मंच का रंग तो कांग्रेसी था लेकिन उद्बोधन के बाद चर्चाओं में ननकीराम ही बने रहे। बहरहाल जिला प्रशासन मुख्यमंत्री के एक दिवसीय कर्यक्रम में लीपापोती कर पतली गली से निकलने में सफल तो हुआ, परन्तु जिले की जनता जनार्दन ने ठहाकों से बता दिया की ये पब्लिक है सब जानती हैं।

Spread the word