July 7, 2024

BIG BREAKING: कांग्रेस पार्षद के भतीजे की मौत के मामले ने पकड़ा तूल , महापौर ढेबर सहित अनेक पार्षदों ने किया थाने का घेराव, TI को हटाने की मांग

रायपुर 15 फरवरी 2021। राजधानी रायपुर के चंडी नगर के कुएं में कांग्रेसी पार्षद अंजली विभार के भतीजे जतिन चांद की बंद सूटकेस में लाश मिलने के बाद स्थानीय रहवासी आक्रोशित होकर खमतराई थाने का घेराव करने पहुँचे है

आपको बता दे कि विधायक सत्यनारायण शर्मा ,महापौर एजाज़ ढेबर सहित भारी संख्या में कांग्रेसी पार्षद थाने पहुँच तत्काल आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे है। इस दौरान मृतक के आक्रोशित परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए तत्काल प्रभाव से थाना प्रभारी संजय पुंढीर को हटाने की मांग की है।

स्थानीय रहवासियों ने आरोप लगाया है कि जतिन की गुमशुदगी के मामले में थाना प्रभारी पुंढीर ने ठीक तरीके से उचित कार्यवाही नहीं कि है जिसके चलते आज जतिन की हत्या हो गयी। कांग्रेसी पार्षदों ने बताया कि जतिन के परिजनों ने बार-बार कुछ युवकों पर संदेह जताया था, परंतु खमतराई थाना पुलिस टीम द्वारा मामले को हल्के में लेते हुए आता-जाता कर दिया जिसका परिणाम है कि 6 दिन बाद आज जतिन की सड़ी-गली लाश मिल रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने संदेह के आधार पर जतिन की हत्या के मामले में कुछ आरोपियों को पकड़ पूछताछ शुरू की है, जल्द ही प्रशासन इस हत्या के पीछे से पर्दा उठाने का दावा कर रहा है।

Spread the word