August 20, 2024

Korba Breaking : गिट्टी का अवैध परिवहन करते दिलीप बिल्डकान की 3 गाडियां जब्त.. बांगो पुलिस की कार्यवाही

File Photo

कोरबा। गिट्टी की अवैध परिवहन करते दिलीप बिल्डकान की 3 गाड़ी को बांगो पुलिस ने जब्त किया है। पकड़े गए वाहन के खिलाफ धारा 102 के तहत कार्यवाही कर खनिज विभाग को भेजा गया है।
बांगो थाना के समीप बंद हो चुके दिलीप बिल्डकॉन की खदान से अवैध परिवहन करते कंपनी की 3 गाड़ी को बांगो पुलिस ने जब्त किया है। आपको बताते चले दिलीप बिल्डकॉन रोड निर्माण का कार्य करने वाली कंपनी है। कंपनी का अवैध रेत व गिट्टी की परिवहन करने का पुराना नाता है। कम्पनी को खनिज विभाग से सांठगांठ कर सरकारी राजस्व की क्षति पहुंचाने में महारत हासिल है। इसके पूर्व में भी कम्पनी के गाड़ियों को अवैध परिवहन के मामले में पकड़ा जा चुका है। लेकिन अपने आकाओं के प्रभाव के दम पर फिर से गिट्टी का अवैध परिवहन करने में लग गया है। बार बार गाड़ियों के पकड़े जाने के बाद भी खनिज विभाग के अधिकारी ठोस कार्यवाही करने से बचते नजर आ रहे है।

इस संबंध में बांगो थाना प्रभारी अनिल पटेल ने बताया कि बिना रॉयल्टी के गिट्टी परिवहन करते दिलीप बिल्डकॉन की 3 गाड़ी को जब्त किया गया है। जब्त गिट्टी वाहन के खिलाफ धारा 102 के तहत कार्यवाही करते हुए मामला खनिज विभाग को सौंपा दिया है।

Spread the word