July 2, 2024

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बढ़ सकती है मुश्किलें, आईटी को 5 करोड़ कैश लेने के मिले सबूत..350 करोड़ रुपये टैक्स की अनियमितता का मामला

नई दिल्ली. फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को टैक्स चोरी के बड़े सबूत हाथ लगे है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने इसकी जानकारी दी है। आयकर विभाग के अधिकारियों ने कहा कि 5 करोड़ रुपये कैश पेमेंट लेने की रसीदें तापसी पन्नू के घर से बरामद हुई हैं। इसके साथ ही इनकम टैक्स ने कहा कि टैक्स से बचने के लिए उन्होंने ऐसा किया है।

दरअसल, फिल्म प्रोडक्शन फाउस फैंटम फिल्म्स ने बॉक्स ऑफिस पर जितने कलेक्शन की बात कही थी, उससे ज्यादा रकम की जानकारी मिली है। कंपनी के अधिकारी 300 करोड़ रुपये की रकम के बारे में जानकारी नहीं दे सके। दरअसल, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से फैंटम फिल्म्स के संस्थापक रहे अनुराग कश्यप, विकास बहल, मधु मंतेना और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के कई ठिकानों पर बुधवार को छापेमारी की गई थी।

एजेंसी ने कहा कि फैंटम फिल्म्स की हिस्सेदारी बेचने में उसका अंडरवैल्यूएशन किया गया था। फिल्म डायरेक्टर्स और शेयरहोल्डर्स के शेयरों के लेनदेन को अंडरवैल्यूएट करके बताया गया था। आयकर विभाग का कहना है कि कुल 350 करोड़ रुपये के टैक्स की अनियमितता का मामला है। इसके अलावा 5 करोड़ रुपये के कैश लेनदेन की रसीदों के सबूत तापसी पन्नू से बरामद हुए हैं।

Spread the word