September 20, 2024

बठेना: पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने भा. ज. पा. ने दिया धरना

कोरबा 21 मार्च। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्वाचन क्षेत्र पाटन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बठेना में अनुसूचित जाति के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत को लेकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर रविवार को संध्या 4 बजे ट्रांसपोर्ट नगर चौक पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार की निष्क्रियता पर सवाल उठाये।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला और निष्क्रिय बताते हुए आरोप लगाया है कि आरोपी अभी तक पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस पीड़ित परिवार की हत्या को आत्महत्या बताने का प्रयास कर रही है।

इसके विरोध में यह प्रदर्शन किया गया है। डॉ. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल का विधानसभा क्षेत्र ही सुरक्षा की दृष्टि से पिछड़ा हुआ है, सुरक्षित नहीं है, तो फिर पूरे प्रदेश में सुरक्षा की स्थिति कैसी होगी यह समझ से परे है।

इस अवसर पर विकास महतो, संतोष कुमार देवांगन, टिकेश्वर राठिया, राजेंद्र पांडेय, श्यामलाल मरावी, वैशाली रत्नपारखी, सुनीता पाटले, आलोक सिंह, संदीप सहगल, पंकज सोनी, अविनाश कंवर, सुबोध पांडेय, लक्की नंदा, राजकुमार अग्रवाल, अजय चंद्रा, रेणुका राठिया, भागवत विश्वकर्मा, परविंदर सिंह, शिवबालक सिंह तोमर, अजय विश्वकर्मा, संजय भावनानी, धन्नू दुबे, अजय धनोदिया, किशन लाल अग्रवाल, आकाश सक्सेना राजेंद्र, राकेश, संतोष देवांगन, उमेश, विवेक मारकंडेय, योगेश समेत महिला मोर्चा, युवा मोर्चा व पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Spread the word