October 5, 2024

लोकप्रिय पंजाबी सिंगर “दिलजान” की सड़क हादसे में हो गई मौत

■ 2अप्रेल को उनका नया गाना रिलीज हो था

अमृतसर 30 मार्च: पंजाबी सिंगर दिलजान का निधन एक सड़क हादसे में हो गया. दिलजान तड़के सुबह अपनी गाड़ी से अमृतसर से करतापुर जा रहे थे उसी वक्त जंडियाला गुरु के पास हादसा हुआ है और गायक की मौत हो गई. वे करतारपुर के रहने वाले थे, उनकी अचानक मौत से प्रशंसकों के बीच शोक की लहर दौड़ गई है. हादसा उनकी कार के डिवाइडर से टकराने के कारण के कारण से हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार दिलजान की कार अमृतसर-जालंधर जीटी रोड पर जंडियाला गुरु पुल के पास डिवाइडर में टकराई और उनका निधन हो गया. अब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्ट के लिए डेडबॉडी भेज दी गई है. हादसा किस कारण से हुआ है इसकी जांच की जा रही है.

दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार से जा रहे थे,कहा जा रहा है कि उनकी कार काफी तेज रफ्तार में थी और पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के बाद सिंगर को अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचे से पहले दिलजान की मौत हो चुकी थी. 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था. इसी सिलसिले में एक मीटिंग के लिए वह सोमवार को अपनी गाड़ी से अमृतसर गए थे, जहां से लौटते वक्त ये हादसा हुआ है. जिस वक्त ये हादसा हुआ है दिलजान उस समय कार में अकेले ही थे. ऐसे में दिलजान के निधन से फैंस बहुत दुखी हो गए हैं. फैंस सोशल मीडिया पर अपने सिंगर को अलग अलग तरीके से याद कर रहे हैं. दिलजान ने अपने छोटे से करियर में कई शानदार गाने पेश किए थे.

Spread the word