September 12, 2024

शोसल मीडिया में सीएम पर अभद्र कमेंट, पुलिस में हुई शिकायत

कोरबा 4 अप्रैल। सोशल मीडिया फेसबुक पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विरुद्ध आपत्तिजनक, अभद्र टिप्पणी को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पाली ने पाली थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पाली की ओर से पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में आकस्मिक बैठक आयोजित कर उक्त संबंध में चर्चा एवं विचार विमर्श किया गया। जिसमें आकाश कश्यप नामक युवक के द्वारा फेसबुक पर मुख्यमंत्री बघेल के विरुद्ध आपत्तिजनक और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की गई है। सांसद प्रतिनिधि प्रशांत मिश्रा एवं प्रदेश सचिव नवीन सिंह ने कहा कि श्रीबघेल की योजनाओं और कार्यो से पूरे प्रदेश में खुशहाली और विकास का मार्ग प्रशस्त हुआ है। ऐसे में किसी भी प्रकार की टिप्पणी बिना जाने समझे करना और अभद्र भाषा में का प्रयोग करना अति निंदनीय है। इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस जनों की भावनाएं आहत हुई हैं। जिससे क्षुब्ध होकर उक्त युवक के खिलाफ पाली थाने में जाकर कोंग्रेसजनो ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। कांग्रेसजन ने स्पष्ट किया कि यदि उक्त युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वे आंदोलित होंगे।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष यशवंत लाल, जिला महामंत्री दीपक सोनकर, सुरेश गुप्ता, अनिल सिंह परिहार, शैलेश सिंह ठाकुर, नगर पंचायत अध्यक्ष उमेश चंद्रा, तुषार कांत रॉबिंसन, रघु दुबे, मोहम्मद इसहाक, अंजू पांडे, पिंटू अग्रवाल, बबलू पटेल, सत्य नारायण श्रीवास, दिनेश दास आदि ने कड़ी शब्दों में उक्त पोस्ट की निंदा की है।

Spread the word