July 7, 2024

क्या रोहित सरदाना की मौत का बाबा रामदेव ने खुलासा किया?

नई दिल्ली 12 मई: अपने बेबाक अंदाज के लिए विख्यात एंकर व पत्रकार 42 वर्षीय रोहित सरदाना लम्बे समय से टीवी मीडिया का प्रमुख चेहरा रहे. उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत लगभग सभी नेताओं ने शोक व्यक्त किया। हिंदी मीडिया जगत में बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान स्थापित करने वाले टी वी पत्रकार, रोहित सरदाना के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर छा गई थी।
रोहित सरदाना के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया गया था इसके अलावा वो कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे। हार्ट अटैक से रोहित सरदाना के निधन की बात लोग पचा नहीं पा रहे थे और जांच की मांग भी कर रहे थे।

अब योगगुरु बाबा रामदेव ने सरदाना की मौत को लेकर जो बात कहीं हैं निश्चित ही वह डराने व चौकाने वाली हैं. 42 वर्षीय सरदाना ने कोरोना की जंग जीत ली थी लेकिन अचानक उनकी मौत ने मीडिया जगत को हिला दिया और पूरे देश मे हड़कम्प मच गया.सरदाना ने अंतिम सांस नोयडा के मेट्रो हॉस्पिटल में ली. बाबा रामदेव की मानें तो स्टेरॉइड और रेमडेसिविर इंजेक्शन देने से रोहित सरदाना की मौत हुई।

एक न्यूज़ पर पत्रकार व् एंकर से बात करते हुए बाबा रामदेव ने कहा, स्टेराइड, रेमडेसिविर और एंटी बायोटिक पागलपन में मत दो, ये कोरोना के लिए संजीवनी नहीं है, बोला कि दवा है, फिर भी ठोंके जा रहे हैं, एक-एक आदमी को 10-10 ठोंक दिए. बाबा रामदेव ने कहा, ये स्टेराइड ठोंक-ठोंक करके, रेमडेसिविर ठोंक-ठोंक करके ही रोहित सरदाना से लेकर के तामाम, मैं सैकड़ों लोगों को जानता हूँ जिनको ज्यादा दवाइयां देकर के मारा गया.

Spread the word