July 7, 2024

अमेरिकन ज्योतिषी की भविष्यवाणी- P. M. मोदी 2024 में 3 गुना अधिक बहुमत से चुनाव जीतेंगे….!

नई दिल्ली 10 जुलाई : अमेरिका के एक विख्यात ज्योतिष ने भविष्यवाणी के अनुसार पी एम मोदी साल 2024 में भारी बहुमत से विजयी होंगे ! इन ज्योतिष का नाम है पीवीआर नरसिम्हा राव जो अमेरिका के बोस्टन शहर में रहते हैं ! पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर नरसिम्हा राव “जगन्नाथ होरा” नामक मुफ्त ज्योतिष सॉफ्टवेयर के निर्माता भी हैं !

नरसिम्हा राव भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक है जो आई आई टी मद्रास से इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट है ! इसके बाद इन्होने ह्यूस्टन के राइस विश्वविद्यालय से मास्टर डिग्री ली ! कमाल की बात ये है कि इनकी जड़ों में आज भी भारतीयता है और ये संस्कृत और हिंदी के विद्वान भी हैं !

नरसिम्हा राव दुनिया के बारे में कोरोना ईयर 2020 से लेकर अगले पंद्रह वर्षों की भविष्यवाणी कर चुके हैं ! कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ये भविष्यवाणियां की है जिनमें दुनिया के अगले पंद्रह सालों का हाल बताया है !

नरसिम्हा राव के अनुसार दुनिया में अब अगले ढाई साल अर्थात 2023 तक अराजकता का समय देखा जाएगा ! इसके बाद पुनर्निर्माण की प्रक्रिया 2023 के मध्य से शुरू होगी जो कि विश्व की अर्थव्यवस्था को स्थिर करने में 2034 तक का समय लेगी !

सुपर पावर भारत बनेगा विश्वगुरु

अमेरिका दुनिया में अपनी सुपरपावर की सर्वोच्चता को खो देगा और चीन सोवियत रूस की तरह टूटकर बिखर जायेगा और बहुत कमजोर हो जायेगा ! भारत इस नए दौर में अग्रणी राष्ट्र बनेगा ! आने वाली शताब्दी और सहस्राब्दी भारत के हैं जिनमें दुनिया भारत को एक सुपर पावर के रूप में देखेगी !

मोदी अगला कार्यकाल भी जीतेंगे राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री मोदी साहसिक निर्णय लेंगे और 2022 से 2024 तक कई राष्ट्रीय समस्याओं का समाधान करेंगे! मोदी 2024 में 3 गुना अधिक बहुमत से जीतेंगे ! तीसरे कार्यकाल के बीच में ही वे अपने एक सहयोगी को सत्ता सौंप देंगे और सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लेंगे !

Spread the word