September 20, 2024

डीजल सहित बोलेरो मिली लावारिस, चोर गिरोह फरार

कोरबा 24 जुलाई। बालको क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास खड़ी रोड रोलर व एक्सीवेटर की टंकी का ताला तोड़कर 150 लीटर डीजल चोरी करने वाले गिरोह के लोग बांगो में पेट्रोलिंग टीम को देखकर जंगल में भाग निकले। पुलिस ने डीजल समेत बोलेरो को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रिंगरोड पर बालको क्षेत्र के रूमगरा स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार-बुधवार की रात बोलेरो में पहुंचे प्रोफेशनल डीजल चोर गिरोह ने एक ठेका कंपनी के रोड रोलर व एक्सीवेटर को निशाना बनाया। दोनों वाहन की टंकी का ताला तोड़कर 150 लीटर डीजल की चोरी कर ली थी। अगले दिन दोनों वाहन के ऑपरेटर के ड्यूटी पर पहुंचने पर डीजल चोरी होने का पता चला। घटना की रिपोर्ट बालको थाना में दर्ज कराई गई। पुलिस ने घटनास्थल के पास पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो रात करीब 2-3 बजे के बीच बोलेरो सीजी 11 एफ 0937 में डीजल चोर गिरोह की ओर से वारदात करने का पता चला। इधर पुलिस पतासाजी कर रही थी।

दूसरी ओर बांगो में पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने सुबह लावारिस हालत में इस बोलेरो को जब्त किया है। पुलिस टीम के मुताबिक पेट्रोलिंग टीम को देखकर बोलेरो सवार लोग वाहन से उतरकर जंगल में भाग गए। तब संदेह पर तलाशी लेने पर उसमें 7 जेरिकन में 150 लीटर डीजल बरामद हुआ। बालको पुलिस ने चोरी के मामले में बोलेरो को जब्त कर लिया है। एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर के मुताबिक जब्त बोलेरो के रजिस्ट्रेशन के आधार पर वाहन मालिक की जानकारी जुटाई जा रही है। जिसके जरिए आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Spread the word