September 19, 2024

मांग में सिंदूर भरकर युवती से किया दुष्कर्म, अब शादी से इंकार

कोरबा 11 अगस्त। पूजा कार्यक्रम में डांस करने पहुंचे जांजगीर-चांपा के युवक ने एक युवती के मांग में सिंदूर भरकर शादी कर लेने का झांसा दिया। फिर 6 माह तक दुष्कर्म करता रहा। युवती ने साथ घर में रखने को कहा तो शादी से इंकार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उरगा थाना प्रभारी विजय चेलक ने बताया कि जांजगीर-चांपा जिले के बारद्वार थाना अंतर्गत ग्राम परसापाली निवासी अजय उर्फ अंजय यादव पिछले साल उरगा क्षेत्र के एक गांव में पूजा कार्यक्रम में डांस करने पहुंचा था।

इस दौरान उसने एक युवती से पहचान बढ़ाते हुए प्रेमजाल में फंसा लिया। 6 माह पहले 27 फरवरी को अजय ने युवती के मांग में सिंदूर भरकर शादी का झूठा झांसा दिया। इसके बाद वह युवती से दुष्कर्म करता रहा। कुछ दिन पहले जब युवती ने अजय को शादी करके घर में साथ रखने को कहा तो उसने इंकार कर दिया। 7 अगस्त को पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट लिखाई। जिसके आधार पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया। आरोपी अजय को उसके गांव से पकड़ा गया। पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। मामले में उसे गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है।

दुकान पहुंचे ग्राहक ने की संचालिका से छेड़छाड़ः-उरगा के सरगबुंदिया गांव में रहने वाला अरविंद लोहार सोमवार को गांव के एक किराना दुकान पहुंचा। जहां बैठी महिला संचालिका से उसने सिगरेट खरीदी। इसके बाद सिगरेट पीते हुए धुआं को संचालिका के मुंह पर छोड़ते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। गलत बात करते हुए वह छेड़छाड़ करने लगा। संचालिका के चिल्लाने पर वह वहां से चला गया। पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट लिखाई। जिसपर पुलिस ने आरोपी अरविंद लोहार को गिरफ्तार कर लिया है।

Spread the word