September 20, 2024

कैम्पर पिकअप-बाईक में टक्करः एक की मौत, दो घायल

कोरबा 13 अगस्त। जिले के पाली थानांतर्गत तिवरता मेन रोड में कल मध्यान्ह अज्ञात कैम्पर पिकअप ने सामने से बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे कि बाइक चला रहे नाना की हादसे में उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि उसकी नाती एवं भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका निजी अस्पताल में उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार पाली थानांतर्गत ग्राम करतली निवासी रामप्रसाद यादव उम्र 65 पिता बैसाखू यादव अपने भतीजा रामरतन यादव उम्र 22 तथा नाती अविनाश उम्र 4 वर्ष को बाइक में लेकर जा रहा था। कल दोपहर तिवरता के पास मेन रोड में अज्ञात कैम्पर पिकअप चालक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दिया जिससे कि तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए पाली स्थित निजी चिकित्सालय नायक क्लीनिक में ले जाया गया। यहां वृद्ध रामप्रसाद यादव की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दोनों का उपचार जारी है।

बताया जाता है कि इस मामले में पाली सीएचसी के वार्ड ब्वाय द्वारा सूचना दिए जाने पर पाली पुलिस ने मर्ग क्रमांक 0-21 एवं सीआरपीसी धारा 174 कायम कर लिया है। इसके अलावा इस मामले में धारा 304, 279, 337 भादवि के तहत अज्ञात कैम्पर चालक के विरूद्ध दुर्घटना के दौरान मृत्युकारित किये जाने का जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। इस मामले में विवेचना कर रहे प्रधान आरक्षक अश्वनी निरंकारी ने बताया कि अज्ञात दुर्घटनाकारित वाहन एवं उसके चालक की एक ओर जहां सरगर्मी से तलाश की जा रही है वहीं दूसरी ओर मृतक के शव को पीएम के लिए पाली सीएचसी के चीरघर भिजवा दिया गया। जहां पीएम के बाद चिकित्सक ने मृतक रामप्रसाद यादव के शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Spread the word