October 2, 2024

राजधानी के ये बड़े कांग्रेस नेता कोरोना पाजिटिव्ह मिले, कई नेता, विधायक, मंत्री रहे सम्पर्क में, मच गया हड़कंप

रायपुर 16 जुलाई। रायपुर में आज कांग्रेस नेता कोरोना पॉजेटिव पाया गया है। कांग्रेस नेता के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद अब सियासी गलियारों में भी कई लोग सकते हैं। रायपुर के ये नेता काफी सक्रिय थे और लगातार नेताओं के साथ इनका मिलना-जुलना जारी था। लिहाजा अब कांग्रेस नेता के संपर्क में आये कई लोगों को क्वारंटीन में रहना पड़ सकता है।
रायपुर के नामचीन कांग्रेसी नेता ने ट्वीट कर कहा कि दोस्तो आज शाम मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझे एम्स रायपुर इलाज के लिए ले जाया जा रहा है, मेरी उन सभी लोगो से अपील है कि जो भी मुझसे विगत 5 दिनों में मिले है वो अपना टेस्ट करवा लें. दुआ कीजियेगा की में जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटू. जय हिन्द.
कांग्रेस नेता नितिन भंसाली भी इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो गए हैं। भंसाली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर उनके संपर्क में आए लोगों से अपना टेस्ट कराने की अपील की है।
भंसाली के पॉजीटिव पाए जाने से सियासी गलियारों में भी हड़कंप मच गया है। नितिन भंसाली कांग्रेस के बेहद सक्रिय नेताओं में से एक हैं। इनका आम लोगों के साथ ही बड़े नेताओं से भी लगातार मिलना जुलना था। अब भंसाली के पॉजीटिव आने के बाद कई बड़े नेताओं को क्वारंटीन में जाना पड़ सकता है।
जानकारी के मुताबिक उनमें किसी भी तरह का संक्रमण का लक्षण नहीं था, लेकिन मंगलवार को हल्का बुखार का अनुभव होने के बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। अब उन्हें रायपुर के एम्स में भर्ती कराया जा रहा है।
Spread the word