September 20, 2024

दुर्गा पूजा एवं दशहरा उत्सव समिति कोसाबाड़ी की बैठक संपन्न

कोरबा 13 सितंबर। मां दुर्गा की नवरात्रि और दशहरा पर्व के मद्देनजर दुर्गा पूजा एवं दशहरा उत्सव समिति कोसाबाड़ी फेस वन की बैठक रविवार को पूजा समिति कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में दुर्गा पूजा और दशहरा उत्सव मनाने को लेकर आवश्यक रूपरेखा तैयार की गई। इस बार सर्वसम्मति से समिति के अध्यक्ष के रूप में सांस्कृतिक सचिव विवेक पांडे को चुना गया है।

इस मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष विवेक पांडे ने समिति के सभी वरिष्ठ सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे पूरी निष्ठा के साथ इस जिम्मेदारी का वहन करेंगे। कोरोना संकट को देखते हुए इस बार भी पंडाल के साज सज्जा एवं लाइट की व्यवस्था कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए सौहार्दपूर्ण माहौल में दुर्गा पूजा संपन्न कराई जाएगी। इसी तरह रावण दहन का कार्यक्रम भी सम्पन्न कराया जाएगा। दुर्गा पूजा एवं दशहरा उत्सव के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देश के बाद ही प्रसाद वितरण और सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजनों पर विचार किया जाएगा।

इस बैठक में संयोजक अधिवक्ता अशोक तिवारी, पूर्व अध्यक्ष छन्नूसिंह ठाकुर, अशोक सिंह, राकेश तिवारी, प्रह्लाद रजक,एस एस टाक, जगदीश राव, के एम बाबू और दीपक साहू समेत अनेक पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे।

Spread the word