July 4, 2024

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित सभी 8 लोग 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

मुम्बई 8 अक्टूबर. ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को राहत नहीं मिली. गुरुवार को मुंबई की अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में जमानत अर्जी भी दाखिल की. आर्यन की जमानत याचिका पर आज 11 बजे सुनवाई होगी.

आर्यन की NCB कस्‍टडी समाप्त होने के बाद गुरुवार को उसे अदालत में पेश किया गया. बीते सोमवार को अदालत ने आर्यन को 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा था. गौरतलब है कि 11 अक्टूबर तक सभी आरोपियों की कस्टडी की मांग एनसीबी ने की थी लेकिन कोर्ट ने इसकी अनुमति नहीं दी। फैसले के बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से जमानत याचिका पर भी सुनवाई करने की अपील की। लेकिन ASG अनिल सिंह ने इसका विरोध कर दिया। जिसके बाद कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई करने से आज मना कर दिया। जमानत याचिका पर सुनवाई अब आज होगी।

क्रूज ड्रग्स पार्टी से जुड़े केस में आज मुंबई की एक अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि आरोपियों को NCB दफ़्तर में ही रखा गया है। कोरोना रिपोर्ट के नहीं आने पर कोर्ट ने बताया कि बिना कोविड रिपोर्ट के आरोपियों को जेल में नहीं भेजा जाएगा। इसलिए सभी को आज रात NCB दफ़्तर में ही रहना होगा। आर्यन खान समेत सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर आज सुबह 11 बजे सुनवाई होगी।

Spread the word