September 20, 2024

आज सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे पी. एम. नरेंद्र मोदी..!

नई दिल्ली 22 अक्टूबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 10 बजे एक बार फिर देशवासियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई है। पीएम मोदी ऐसे समय में देश को संबोधित कर रहे हैं जब एक दिन पहले ही देश में कोरोना वैक्सीन की 100 करोड़ डोज का ऐतिहासिक आंकड़ा पार किया है।
हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पीएम मोदी किस विषय को लेकर इस संबोधन में बात कर सकते हैं लेकिन सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी 100 करोड़ वैक्सीन डोज की ऐतिहासिक उपलब्धि को लेकर बात कर सकते हैं। त्यौहीर सीजन में बाजारों में लगातार उमड़ रही भीड़ को देखते हुए अपने संबोधन में पीएम मोदी लोगों को सतर्क रहने की सलाह दे सकते हैं। दरअसल बीते दिनों चीन, ब्रिटेन और रूस जैसे देशों में कोरोना के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है, ऐसे में पीएम मोदी लोगों को कोरोना से आगाह कर सकते हैं।
आपको बता दें कि जब भी आपको बता दें कि जब-जब प्रधानमंत्री ने राष्ट्र को संबोधित किया है तो उन्होंने भविष्य की रूपरेखा को सामने रखा है। ऐसे में पीएम के आज के संबोधन को लेकर भी तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी कयाबाजी का दौर शुरू हो गया है।

Spread the word