July 15, 2024

करूमौहा जंगल में युवक का रक्तरंजित मिला शव, हत्या की आशंका

स्नेफर डॉग और फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ के साथ पुलिस जांच में जुटी

कोरबा 23 अक्टूबर। बांधाखार में वोल्टास इंजीनियरिंग कंपनी के कर्मचारी अमित तिवारी की हत्या के मामले में गुत्थी नहीं सुलझ सकी है। इधर रजगामार पुलिस चौकी के गांव करूमौहा में एक युवक का शव रक्तरंजित स्थिति में मिला है। खबर फैलने के साथ लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। स्नेफर डॉग और फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ के साथ पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बालको नगर पुलिस थाना में शामिल रजगामार चौकी के गांव करूमौहा निवासी कुलदीप बंजारे 31 वर्ष का शव गांव के पास जंगल में आज सुबह देखा गया। उसके शरीर पर चाकू से हमले करने के निशान मौजूद है। अत्याधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई, ऐसा माना जा रहा है। आज सुबह क्षेत्र के उन लोगों को सबसे पहले इस बारे में जानकारी हुई जो किसी काम से जंगल गए हुए थे। जबकि रात से कुलदीप के घर नहीं आने परिजन चिंतित थे। उन्हें नहीं मालूम था कि अगली सुबह उनके पास आने वाली खबर बूरी तरह से परेशान कर देगी। आखिरकार यही हुआ। जंगल में कुलदीप की खून से सनी लाश मिलने की सूचना जैसे ही आम हुई, कुलदीप के परिवार में सन्नाटा पसर गया। इलाके के लोगों ने उसके घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया। पुलिस अधिकारियों के साथ बालको नगर टीआई राकेश मिश्रा, चौकी प्रभारी, एसके जोगी, फॉरेंसिंक एक्सपर्ट और स्नेफर डॉग के साथ यहां पहुंचे। इन्होंने प्राथमिक रूप से जांच पड़ताल की और आरोपियों तक पहुंचने की रणनीति बनायी। इस मामले को हत्या से जुड़ा हुआ माना गया है। पुलिस मृतक के परिजनों से यह पता करने का प्रयास कर रही है कि उसकी दुश्मनी आखिर किन-किन लोगों से थी और पिछले दिनों में इसका कितने लोगों से विवाद हुआ।

जिस जंगल में मृतक कुलदीप बंजारे का शव मिला, उसके आसपास ही खून के निशान भी मिले। काफी दूरी में इनकी उपस्थिति पायी गई। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से हमला किये जाने की तस्वीर भी यहां पर स्पष्ट हुई। मामले को कुल मिलाकर हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है और इसी आधार पर इसकी जांच की जा रही है। बालको नगर टीआई राकेश मिश्रा ने बताया कि घटनाक्रम को लेकर कई स्तर पर पतासाजी की जा रही है।

Spread the word