July 7, 2024

एसबीआइ की ओर से शहर में मेगा क्रेडिट कैंप आयोजित

कोरबा 24 अक्टूबर। अग्रणी बैंक एसबीआइ की ओर से शहर में मेगा क्रेडिट कैंप आयोजित किया गया। इसमें न केवल हितग्राहियों को बैंकिंग की सरल प्रक्रिया से अवगत कराया गया, शासन से प्रदान की जा रही ऋण योजनाओं की जानकारी भी प्रदान की गई। भारतीय स्टेट बैंक समेत हिस्सा लेने वाले अन्य बैंकों ने अनेक हितग्राहियों को कार्यक्रम के दौरान करोड़ों के ऋण भी स्वीकृत किए गए।

एसबीआइ के क्षेत्रीय प्रबंधक मोहम्मद शाहिद ने हितग्राहियों को संबोधित करते हुए शासन की विभिन्ना योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि ऋण की समय पर किस्त अदा कर पुनः बड़े ऋण लेने की सुविधा प्राप्त की जा सकती है, जो व्यवसाय की प्रगति में सहायक होगा। कार्यक्रम का संचालन अग्रणी बैंक प्रबंधक किरण कुमार लुगुन ने किया एवं आभार प्रदर्शन मुख्य प्रबंधक, साख अमित गुप्ता क्षेत्रीय कार्यालय ने किया।

पुराना बस स्टैंड स्थित गीतांजलि भवन के हाल में आयोजित किए गए इस लोन मेला में भारतीय स्टेट बैंक की ओर से कुल 104 प्रकरण के रूप में 3.30 करोड़ का ऋण स्वीकृत किया गया। इनमें शासकीय योजनाओं ;पीएमईजीपी, एनयूएलएस, पीएम स्वनिधि, अंत्यावसायी के तहत 55 ऋण प्रकरण 79.88 लाख रुपये एवं बैंक की अन्य योजनाओं के तहत 49 प्रकरण 2.50 करोड़ का ऋण स्वीकृत किया गया। कोरबा क्षेत्र के अन्य बैंकों की ओर से कुल 110 प्रकरण में 3.41 करोड़ का ऋण स्वीकृत किया गया। मेगा कैंप में जिले के सभी बैंकों ने हिस्सा लिया।

Spread the word