July 2, 2024

ममी की सटीक भविष्यवाणी….!

मिस्र के एक राजा फिरौन की ममी को जिस संग्रहालय में रखा गया है, उससे पता चलता है कि वर्ष 2020 से ममी मे से उच्च आवृत्ति वाली सूक्ष्म ध्वनि सुनाई दे रही है। शुरू में इन ध्वनियों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया लेकिन अब जनवरी 2021 में वैज्ञानिकों की एक टीम इस मामले में दिलचस्पी लेने लगी, इसलिए संग्रहालय के अधिकारियों और पुरातत्वविदों ने संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस, रूस, चीन, भारत के वैज्ञानिकों सहित एक साथ खोज और जांच करने का फैसला किया। में शामिल हो गए।

ये ध्वनियाँ बहुत उच्च आवृत्ति की थीं, जिनकी आवृत्ति 30000 हर्ट्ज से अधिक थी, जिन्हें केवल उच्च गुणवत्ता वाले ध्वनि उपकरणों द्वारा सुना जा सकता था, मानव कानों द्वारा नहीं। वैज्ञानिकों ने इन उपकरणों को फिरौन की ममी के बेहद करीब रखा है। इन 30 देशों के वैज्ञानिक 5 महीने, 24 दिन और 22 घंटे तक रात-दिन देखे बिना फिरौन की लाश से आने वाली आवाज़ों को रिकॉर्ड करने में सक्षम थे।

10 नवम्बर , 2021 को यह पता चला कि इन आवाज़ों में हज़ारों साल पुरानी भाषा में पूरी मानव जाति के लिए एक संदेश है। जब इस आवाज का अनुवाद किया गया तो फिरौन की ममी जो कह रही थी उसे सुनकर दुनिया दंग रह गई। कोई भी न्यूज चैनल इस खबर को दिखाने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि इस खबर से कई बार हार्ट फेल हो सकता है !!

.
.
.
फिरौन की लाश कुछ समय से उच्च आवृत्ति की ध्वनि में जोर-जोर से चिल्ला रही है,
.
.
.
कि
.
.
.
कुछ भी हो जाए, आएगा तो मोदी ही! 😋

©️साभार

Spread the word