July 4, 2024

कोरबा 31 दिसंबर। उरगा निवासी पुलिस विभाग के एक बर्खास्तशुदा हवलदार की आज सुबह जिला अस्पताल लाये जाते वक्त संदिग्ध मौत होने पर अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव को पीएम के लिए चीरघर भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार उरगा निवासी अनिल कंवर 45 वर्ष पिता त्रिलोक सिंह कंवर पुलिस विभाग में कार्यरत था। विभिन्न थानों में कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल के रूप में अपनी सेवाएं दे चुका था। इसी कार्यकाल के दौरान विभागीय कारणों से उसे बर्खास्त कर दिया गया था। हालांकि उसके द्वारा बर्खास्त किये जाने को लेकर न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाए जाने की जानकारी सूत्रों ने दी है। इस मामले में क्या हुआ या आगे क्या होने वाला है। इसकी जानकारी तो सूत्रों द्वारा नहीं दी गई है। हालांकि यह जरूर बताया गया है कि अनिल का मामला विचाराधीन है। बताया जाता है कि इसी बीच अनिल कंवर की आज सुबह हालत एकाएक 10.30 बजे के लगभग बिगड़ गई। जिसके कारण उसका बड़ा भाई भरतलाल कंवर उम्र 48 एवं परिवार के अन्य सदस्य परेशान हो गए। आनन-फानन में उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने अस्पताल के वार्ड वाय द्वारा सूचना दिए जाने पर शून्य पर मर्ग कायम कर मृतक के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल के चीरघर भिजवा दिया।

अस्पताल चौकी के कार्यवाहक प्रभारी एएसआई इमरान खान ने बताया कि मृतक के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी कि अनिल कंवर की मौत कैसे और किन कारणों से हुई है। फिलहाल मामले में विवेचना जारी है। उन्होंने यह भी बताया कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मर्ग डायरी उरगा थाना रेफर की जाएगी।

Spread the word