September 17, 2024

ओएनसी बार में युवक कांग्रेसियों की धुनाई हुई, अपराध पंजीबद्ध

कोरबा 4 जनवरी। पॉम मॉल के ओएनसी बार में रविवार को फिर जोरदार मारपीट की गयी है बार के बाउंसरों ने युवक कांग्रेसियों और स्कूली छात्रों की जमकर धुनाई कर दी मामला पैसे के लेनदेन से सम्बंधित था। बार में मारपीट का यह पहला मामला नहीं है बल्कि आए दिन बाउंसरों द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम देकर शहर में दहशत कायम करने की मंशा पर काम किया जा रहा है। इनकी गुंडागर्दी का आलम यह है की पुलिस इनकी पहुंच के आगे नतमस्तक है सारे कोविड प्रोटोकॉल की सरेआम धज्जियाँ उड़ाई जा रही है। विगत 25 दिसंबर को भी विदेशी नागरिकों के साथ झूमा झटकी की गयी थी उस समय रात के 12 बज रहे थे जबकि रात 10 बजे तक ही बार के संचालन की अनुमति है लेकिन पुलिस की मौन स्वीकृति इनके हौसले को बुलंद करती है।

जानकारी के अनुसार पेमेंट को लेकर बढ़े विवाद के दौरान बाउंसरों ने रविवार देर रात युवक कांग्रेस नेताओ के साथ जमकर मारपीट की गई। सूत्र बताते हैं कि मॉल में दो मुख्य बाउंसर हैं जिन्होंने घटना पर फोन करके बाहर से स्थानीय कुछ लड़कों को भी बुलवाया और उनके साथ मिलकर युवाओं पर टूट पड़े। इस दौरान यहां मौजूद स्कूली नाबालिग छात्र भी मारपीट का शिकार हुए, कर्मियों की ओर से छेड़छाड़ की बात भी फैलाये जाने की खबर है जिसे पीड़ित पक्ष द्वारा मनगढंत बताया जा रहा है। हालांकि खुलकर बोलने से बचा जा रहा है लेकिन जो कुछ हुआ है, उसे कोरबा जैसे शांत शहर के लिए किसी भी सूरत में उचित नहीं बताया जा रहा।

रविवार रात को सीएसईबी चौकी पुलिस ने घायलों का मुलाहिजा कराया। प्रार्थी अमित शर्मा पिता के पी शर्मा निवासी सर्वमंगला थाना कुसमुंडा द्वारा पुलिस चौकी सीएसईबी में रिपोर्ट दर्ज कराया गया है कि 2 जनवरी 2022 के रात्रि में अपने भाई अमरजीत शर्मा और दोस्त दीपक शर्मा के साथ टीपी नगर स्थित पाम माल ओएनसी बार में आया था। बिल भुगतान को लेकर ओएनसी बार के कर्मचारियों से वाद विवाद होने पर माल के कर्मचारी सहित 3-4 बाउंसर के द्वारा मिलकर प्रार्थी एवं उसके भाई अमरजीत शर्मा, दोस्त दीपक शर्मा को मां बहन की बुरी बुरी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किए हैं । मामले में पुलिस चौकी सीएसईबी में अपराध क्रमांक .06/2022 धारा 294, 506, 323, 34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना किया जा रहा है।

Spread the word