July 8, 2024

पावर कंपनी अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समापन

कोरबा 21 फरवरी। छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता के रोमांचक फाइनल मैच में सुपरओवहर में रायपुर की टीम ने जीत हासिल किया। वहीं कोरबा पूर्व की टीम उपविजेता रही। विद्युत कंपनी के प्रबंध निदेशकगण उज्जवला बघेल, हर्ष गौतम व एनके बिजौरा ने सभी विजेता, उपविजेता टीम व उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किया।

छह दिन से चल रहे छत्तीसगढ़ पावर कंपनी अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन समारोह व फाइनल मैच डगनिया स्थित मैदान में हुआ। समापन समारोह में मुख्य अतिथि प्रबंध निदेशक होल्डिंग उज्जवला बघेल ने कहा कि मैदान में खिलाड़ी उर्जा से परिपूर्ण होते हैं, लेकिन फाइनल मैच के रोमांच ने दर्शकों को भी उत्साह से भर दिया। प्रबंध निदेशक वितरण हर्ष गौतम ने कहा कि खेल में सभी खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया, दोनों ही टीमों को विजेता कहा जाए, तो अतिश्योक्ति नहीं होगी। प्रबंध निदेशक जनरेशन एनके बिजौरा ने कहा कि अपने दायित्व के अलावा कर्मी पूरी ऊर्जा से खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं, यह दूसरों को बेहतर कार्य एवं खेल भावना के लिए प्रेरित करेगा। इस मौके पर अतिथियों ने विजेता टीम के कप्तान महेश ठाकुर व उपविजेता टीम के कप्तान सरोज कुमार राठौर समेत सभी खिलाड़ियों को ट्राफी प्रदान किया। फाइनल मैच में मैन आफ द मैच रायपुर रीजन के आनंद वर्मा रहे। पूरे टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का खिताब नितिन सैमुएल व सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज लवनीत सिन्हा को दिया गया। रायपुर रीजन टीम के गौरव डोंगरे को मैन आफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया।
कोरबा पूर्व के खिलाड़ी सुरेश क्रिस्टोफर को क्रिकेट में दीर्घ सेवा के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान प्रदान किया गया। फाइनल मैच को रोमांचक बनाने के लिए योहान नायक व एन बिम्बीसार को विशेष पुरस्कार प्रदान किया गया। इस अवसर पर केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के महासचिव एमएस चौहान, छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव जीएस मूर्ति, क्षेत्रीय क्रीड़ा परिषद के अध्यक्ष जेएस नेताम विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। स्वागत भाषण एवं प्रतिवेदन केंद्रीय क्रीड़ा सचिव आरके बंछोर ने प्रस्तुत किया। मंच संचालन प्रबंधक जनसंपर्क गोविंद पटेल व आभार प्रदर्शन प्रतियोगिता प्रभारी अधीक्षण अभियंता मनोज वर्मा ने किया।

Spread the word