September 12, 2024

चावल और चना से भरा ट्रक जब्त, पीडीएस का राशन होने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

गरियाबंद 03 अगस्त।  फिंगेश्वर पुलिस ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर राशन से भरा एक ट्रक जब्त किया है। ट्रक में चावल और चना लोड है। ट्रक छूरा क्षेत्र से नवापारा की ओर जा रहा था जिसे बीच रास्ते मे रोककर जब्त कर लिया गया है। पीडीएस राशन की शंका होने पर पुलिस ने इसे जब्त किया है। मामले की जानकारी खाद्य विभाग को दे दी गयी है।

फिलहाल इस बात का खुलासा नही हुआ है कि राशन पीडीएस का है या नही। विभागीय अधिकारी भी इस बारे में फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रहे है। जिला खाद्य अधिकारी एचआर डड़सेना ने केवल मामले की जानकारी होने की बात कही है। उन्होंने कि बताया कि फिंगेश्वर पुलिस से वाहन जब्त होने की सूचना प्राप्त हुई है। स्टॉफ को जांच के लिए रवाना कर दिया गया और वे खुद भी मौके के लिए निकल रहे है। उन्होंने जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है।

वही फिंगेश्वर पुलिस भी फिलहाल इस मामले में चुपी साधे बैठी है। थाना प्रभारी वेदवती दरियो ने सिर्फ इतनी जानकारी दी है कि बीती रात एक ट्रक जब्त किया गया है। जिसमे चना और चावल लोड है। शंका के आधार पर जब्ती कार्यवाही की गई है। खाद्य विभाग मामले की जांच कर रहा है। अधिक जानकारी खाद्य विभाग ही दे सकता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक छुरा ऐरया से माल लोड होकर किसी व्यापारी के गोदाम में जा रहा था। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे रोक लिया। ट्रक में तकरीबन 100 बोरा चना और 50 बोरा चावल होने की खबर निकल कर सामने आ रही है।

Spread the word