July 7, 2024

कनवेयर बेल्ट रोलर के चोर पकड़ाए

कोरबा। श्रीमान भोजराम पटेल पुलिस अधीक्षक कोरबा के द्वारा कोयला कबाड़ डीजल जैसी अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने सभी थाना प्रभारियों को इस संबंध में करवाई के निर्देश दिए गए है।इस संबंध में ऐसी अवैध गतिविधियों को रोकने श्री अभिषेक वर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरबा के नेतृत्व एवम सुश्री नितेश सिंह नगर पुलिस अधीक्षक दर्री के मार्गदर्शन में, सतत अभियान दर्री पुलिस के द्वारा चलाया जा रहा है।

विगत कई दिनों से एचटीपीएस प्लांट के कन्वेयर बेल्ट से रोलर चोरी की सूचनाएं मिल रहीं थी। जिस पर दर्री पुलिस लगातार इस संबंध में पतासाजी कर रही थी। आज दिनांक 23/5/22 को सुबह दर्री प्रगति नगर रोड में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की कुछ लोग रोलर की चोरी करके बेचने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस की टीम ने जाकर मौके पर 3 लोग विजय कुर्मी, गोलू पटेल, बसंत पटेल सभी निवासी नदिया खार को और एक व्यक्ति सुबोध साहू निवासी राताखार, जो कबाड़ी फेरी वाले का काम करता है, उन्हें पकड़कर पूछताछ की।उन्होंने रोलर चोरी करना स्वीकार किया, और पुलिस ने 21 नग कन्वेयर रोलर चारो लोगों से जप्त करके चारो व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 41(1/4)/379 की करवाई करते हुए उन्हें रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया है। पुलिस की इस कारवाई से क्नवेयर बेल्ट के रोलर की चोरी पर अंकुश लगेगा और प्लांट का काम प्रभावित नहीं होगा।
इस कार्यवाही में निरीक्षक विवेक शर्मा की अगुवाई में सहायक उप निरीक्षक ललित जायसवाल, आरक्षक अशोक चौहान, सलामुद्दीन की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Spread the word