July 15, 2024

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे, सी एम ध्यान दें: केदारनाथ अग्रवाल

कोरबा 24 मई। छत्तीसगढ़ सहित पूरे प्रदेश में सड़क हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन लोग दैत्याकार वाहनों की चपेट में आकर अपनी जान गंवा बैठते है। कुछ मामलों में भारी वाहनों के कारण, तो वही नशे के कारण भी सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। कुछ मामलों में जर्जर सड़क हादसे का कारण बनती है। ऐसा ही बालोद में गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। जबकि उसकी मां सहित 3 लोगों की हालत गंभीर है। हादसा सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से कार के घुसने के चलते हुआ है।

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसों की भयावह तस्वीर को लेकर कोरबा के भाजपा नेता व समाजसेवी केदारनाथ अग्रवाल ने भूपेश बघेल को पत्र लिखकर उचित कदम उठाने की मांग की।

श्री अग्रवाल ने जर्जर हो चुकी सड़क की मरम्मत के साथ ही सड़कों में लाइट की समुचित व्यवस्था कराने का आग्रह सीएम को पत्र लिखकर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लापरवाही पूर्वक भारी वाहन चलाने वालों पर भी सख्त कार्यवाही की मांग की।

इसके साथ ही भारी वाहन को सड़क किनारे खड़ी करने वालो पर भी अंकुश लगाने की गुहार श्री अग्रवाल ने सीएम भूपेश बघेल से की है, अक्सर ऐसा होता है की सड़क किनारे खड़ी गाड़ी की बैक लाइट नहीं जलती अंधेरा होने के कारण भी कई लोगो की गाड़ी टकरा जाती है।

श्री अग्रवाल ने सीएम से इन सभी विषयों पर गंभीरता पूर्वक विचार विमर्श करने का भी आग्रह किया है। ताकि बेकसूरों की जान बच सके

Spread the word