September 12, 2024

होटल में खूनी खेल..प्रेमी ने प्रेमिका को कांटे और चम्मच से वार कर उतारा मौत के घाट

लखनऊ में एक होटल के कमरे में प्रेमी ने पहले प्रेमिका को चाउमीन खिलाई. फिर कांटे और चम्मच से गर्दन और हाथ पर दर्जनों वार कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

असल में, लखनऊ के कृष्णानगर थाना के अंतर्गत आने वाले होटल मोमेंटम के कमरा नंबर 310 में गुरुवार को युवक-युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे कृष्णानगर एसीपी दीपक कुमार के मुताबिक 22 साल के राहुल चौधरी और 18 वर्षीय नैंसी वर्मा में प्रेम संबंध था. लेकिन नैंसी की मां को राहुल पसंद नहीं था. मां नैंसी को राहुल से मिलने से भी मना करती थी.

एसीपी दीपक कुमार ने बताया कि दूसरी ओर राहुल नैंसी पर बहुत शक करता था. इसकी वजह से खूब लड़ाई होती थी. घटना वाले दिन राहुल ने फोन करके नैंसी को आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया. इसकी जानकारी नैंसी की मां को भी थी. नैंसी ने अपनी मां से आखिरी बार मिलने को कह कर राहुल से मिलने गई.

राहुल चौधरी अपनी कार से नैंसी को लेने पहुंचा था. इस दौरान नैंसी की मां को किसी अप्रिय घटना का शक होने पर राहुल की कार का पीछा अपनी स्कूटी से भी किया. लेकिन नैंसी और राहुल कार से होने के कारण दूर निकल गए. इसके बाद राहुल नैंसी को लेकर कृष्णागर के होटल मोमेंटम के रूम नंबर 310 में पहुंचा.

राहुल पहले से ही इस होटल में आता-जाता था. होटल मैनेजर राजेश के मुताबिक राहुल के ड्राइविंग लाइसेंस और युवती के आधार कार्ड को देखकर उन्हें कमरा दे दिया गया. पुलिस के अनुसार राहुल के इरादे ठीक नहीं थे. इस वजह से पहले ही राहुल ने अपनी मां को फोन करके बता दिया था कि वो लौटकर नहीं आएगा. वह बाजार से रस्सी खरीद कर भी अपने साथ ले गया था.

Spread the word