July 4, 2024

पांच लड़कियों से इश्क लड़ा रहा था अधिकारी, व्हॉट्सएप हैक कर पकड़ा

इंदौर – स्किल डेवलपमेंट संस्था का अधिकारी पांच लड़कियों से इश्क लड़ा रहा था। एक को उस पर शक हुआ तो व्हॉट्सएप हैक कर पांचों की चैटिंग पकड़ ली। लड़की ने उसे चैट दिखाई तो अधिकारी ने डेटा चोरी का आरोप लगाया। एक युवती के जरिये महिला थाने में शिकायत भी करवा दी। लड़की चार अन्य के साथ थाने पहुंची तो दास्तां सुन सभी दंग रह गए।

मूसाखेड़ी स्थित अडानी ग्रुप के स्किल डेवलपमेंट सेंटर का कामकाज राहुल थापक संभालता है। सेंटर पर काम करने वाली एक युवती ने उसके खिलाफ महिला थाने में प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करवाई है। उसने बताया कि राहुल से उसकी दोस्ती है। दोनों मिलते थे। वह उससे मोबाइल पर चैट भी करता था। कुछ दिन पहले सेंटर में काम करने वाली तीन-चार युवतियों ने बताया कि राहुल का उनसे भी अफेयर है। युवती को उनकी बातों पर शक हुआ। मौका देख कर युवती ने राहुल का व्हॉट्सएप हैक कर लिया।

युवती ने राहुल द्वारा की गई चैट पढ़ी। वह अन्य लड़कियों से भी उसी तरह बातें करता था, जैसे उससे। युवती गुस्से में चैटिंग सार्वजनिक कर दी। इस पर राहुल ने कंपनी की एक महिला अधिकारी से युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। उसने कहा कि उसके पति का रेस्तरां है।

कुछ दिन पहले उनके पास एक पत्र पहुंचा, जिसमें लिखा था ‘मैं तुम्हारी शुभचिंतक हूं। तुम्हारी पत्नी गलत रास्ते पर जा रही है। उसके किसी और से भी संबंध हैं। शादीशुदा जिंदगी बचाना चाहते हो तो उसे रोको। तुम्हें जानकर खुशी होगी कि वह इस काम से मिल रही तनख्वाह में खुश है। तुम्हें शर्म आना चाहिए कि तुम उसके पैसों पर पल रहे हो।’ राहुल ने भी चार युवतियों का डेटा हैक करने का आरोप लगा कर सायबर सेल में शिकायत की। उसने कहा कि युवती ने डेटा हैक कर धोखाधड़ी की है। मैंने भी शिकायत दर्ज करवाई है

Spread the word