July 7, 2024

कोरबा में रात के अंधेरे में 200 करोड़ की रजिस्ट्री ?

कोरबा 1 जुलाई। रात के अंधेरे में 200 करोड़ रूपयों की प्रापर्टी की रजिस्ट्री किये जाने की खबर मिल रही है। यह कारनामा कोरबा में हाल ही में किया जाना बताया जा है।

शहर में व्याप्त चर्चा के अनुसार हाल ही में रात 8 बजे के आस पास ई. स्टाम्प सेन्टर को खोला गया। वहां से ई-स्टाम्प लिया गया। इसके बाद रजिस्ट्री आफिस को रात में ही खोला गया और करीब 200 करोड़ रुपयों की प्रापर्टी की रजिस्ट्री की गई।

सूत्रों के अनुसार रात के अंधेरे में कार्यालयीन समय समाप्त होने के बाद ई-स्टाम्प सेन्टर और रजिस्ट्री कार्यालय को खोलना इस बात का परिचायक है, कि यह रजिस्ट्री किसी प्रभावशाली व्यक्ति के द्वारा करायी गयी है। वह व्यक्ति इतना बलशाली है कि रात में नियम विरुद्ध तरीके से राजधानी से पंजीयन विभाग का पोर्टल खोला गया और कार्यालय को खोलकर रजिस्ट्री की गई।

जानकारी के अनुसार जिस प्रापर्टी की रजिस्ट्री की गई है, वह जिले के करतला ब्लाक अन्तर्गत सोहागपुर गाँव के आस पास की है। बताया जा रहा है, कि इस बात की जानकारी मिलने के बाद जिले के एक नेता ने पूरा रिकॉर्ड निकाल कर आयकर विभाग और ई. डी. सहित दिल्ली के कुछ प्रमुख नेताओं को उपलब्ध कराया है।

Spread the word