July 4, 2024

तयशुदा हार का ठीकरा संगठन के सिर पर फोड़ने भूपेश की पटकथा तैयार- भाजपा

संजय श्रीवास्तव

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस की बैठक में संगठन पर व्यक्त की गई नाराजगी और इस पर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की सहमति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि भूपेश बघेल और पुनिया ने मिलकर अगले साल तयशुदा हार का ठीकरा संगठन के सिर पर फोड़ने की पटकथा तैयार कर ली है। फिल्मांकन तेजी से ही होगा और अगले साल के अंत में फिल्म रिलीज हो जायेगी। इस अनाम फिल्म का नाम ‘भूपेश की हार, संगठन जिम्मेदार’ रख देना चाहिए।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि भूपेश बघेल अपनी निकम्मी, भ्रष्ट, अराजक और कमीशन सरकार, माफिया सरकार, किसान विरोधी, युवा विरोधी, महिला विरोधी, आदिवासी विरोधी, सनातन संस्कृति विरोधी अन्यायी सरकार के कृत्यों पर पर्दा डालने की गरज से कांग्रेस संगठन पर आरोप मढ़ने की शुरुआत कर चुके हैं। भूपेश बघेल के साथ उनके साथी फिल्म राइटर पुनिया भी संगठन पर उंगली उठा रहे हैं। लेकिन याद रखें कि कांग्रेसी सलीम जावेद की जोड़ी कुछ भी स्टोरी, स्क्रीन प्ले, डायलॉग लिख ले, फिल्म फ़्लॉप होना तय है और इसके साथ ही जोड़ी टूटना भी सुनिश्चित है। अगले साल के आखिरी में आने वाले परिणाम के बाद पुनिया यहां नजर नहीं आयेंगे। जय वीरू की जोड़ी तो पिछले चुनाव के बाद ही टूट चुकी है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस रिपोर्ट से घबरा गए हैं कि कांग्रेस के अधिकतर विधायक चुनावी मुक़ाबले के लायक नहीं रह गए हैं। यह सब सरकार के मुखिया की तानाशाही का नतीजा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का तीन साल का कार्यकाल जैसे तैसे पूरा हो चुका है। वे भूपेश बघेल को रास नहीं आ रहे हैं। उनके सामने ही कांग्रेस मुख्यालय में मारपीट करने वाले भूपेश बघेल के चहेते की बहाली इसका प्रमाण है कि संगठन पर किसका कब्जा है। सरकार और संगठन दोनों की दुर्दशा के लिए भूपेश बघेल जिम्मेदार हैं।

Spread the word