October 5, 2024

मंदिर में तोड़फोड़ कर रामायण और हनुमान चालीसा को जला दिया

कोरबा 12 जुलाई। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला के सीटी कोतवाली की रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में शिव मंदिर में तोड़फोड़ कर हनुमान जी की मूर्ति से उनकी आंखे निकाल दी गई है। मंदिर के अंदर रखे रामायण और हनुमान चालीसा को भी जला दिया गया है। इस घटना से हिंदुओ की धार्मिक भावना आहत हुई है। वे आक्रोश का प्रदर्शन कर रहे है।

भाजपा नेताओं ने आरोपियों की पहचान कर पुलिस से जल्द से जल्द कार्यवाही करने की मांग की है। मौके पर पुलिस अधिकारी और उनकी टीम मौजूद है। डॉग स्कॉट बाघा द्वारा भी मौका पर खोजबीन किया जा रहा है।

IG BREAKING : सावन से पहले शिव मंदिर में तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस..

भाजपा कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा ने बताया कि रामपुर कालोनी के शिव मंदिर में विधर्मियो के द्वारा मंदिर के पूजा के सामानों को तोड़ फोड़ किया गया और शिवलिंग के साथ छेड़खानी की गई है और बजरंगबली के मूर्ति से आंख को निकाल दी गई है।

IG BREAKING : सावन से पहले शिव मंदिर में तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस..

विश्वकर्मा ने बताया कि मंदिर में रखे “रामायण और हनुमान” चालीसा को जलाकर मंदिर में तोड़ फोड़ की गई है। जिसके विरोध में हम हिंदू भाई एकत्र हुए हैं और पुलिस प्रशासन से मांग कर रहे है की अपराधी को जल्द से जल्द पकड़कर उस पर कार्रवाई करें। जनता की भावनाओ के साथ खिलवाड़ किया गया है जिससे लोगों में आक्रोश बढ़ेगा और कहीं न कहीं कोरबा का सदभाव का माहौल खराब होगा।

Spread the word