July 4, 2024

मेहंदी प्रतियोगिता व बच्चों के संस्कार पर हुई परिचर्चा


कोरबा 14 सितम्बर। महाराजा अग्रसेन जंयती के अवसर पर आयोजित प्रतियोगिताओ का महाकुंभ अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में मेहंदी प्रतियोगिता अग्रसेन भवन, संभागीय अग्रवाल महिला समिति के परिचर्चा का अयोजन किया गया।

महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर अयोजित प्रतियोगिताओं का महाकुंभ में अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में मेहंदी यह 14 वर्ष के उपर बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए अग्रसेन भवन में आयोजित कि गई जिसमें 19 प्रतिभागीयों ने हिस्सा लिया संभागीय अग्रवाल महिला समिति के द्वारा सभी के लिए एक परिचर्चा का अयोजन अग्रसेन भवन में किया गया जिसमें परिचर्चा संस्कार से विमुख होते बच्चे क्या है कारण ? कहीं आधुनिक षिक्षा पद्धाति तो नहीं जिसमें 35 प्रतिभागीयों ने हिस्सा लिया वही परिचर्चा के दौरान मुख्य रूप से निर्णयक समिति में राजकुमार अग्रवाल बजरंग अग्रवाल श्रीमति सीमा गुप्ता (बिलासपुर) श्रीमति मौसम मित्तल (चांपा) संभागीय अग्रवाल महिला समिति से अध्यक्षता श्रीमति उमा बंसल, सह सचिव श्रीमति सरिता अग्रवाल कोषाध्यक्ष श्रीमति समता उचानिया परिचर्चा प्रभारी श्रीमति निषा अग्रवाल उपस्थित हुये परिचर्चा कार्यक्रम में प्रतिभागीयों ने जीवन में षिक्षा को आधार स्तभ बताया तो संस्कार का उसकी नींब बतया, संस्कार ही हमारे जीवन षिक्षा जरूरी है तो संस्कार भी उससे अधिक जरूरी है सभी ने अपने विचारों को समाज के सामने रखा। इस अवसर पर अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया, उपाध्यक्ष बजरंग अग्रवाल सचिव शिव अग्रवाल, सह सचिव सतीश जालान कोषाध्यक्ष जितेन्द्र अग्रवाल उपस्थित थे।

अग्रवाल सभा के मडिया प्रभारी अनिल अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया किया दिनांक 15.09.2022 को अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा रंगोली प्रतियोगिता जो 14 वर्ष के उपर की बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए श्री अग्रसेन भवन में दोपहर 3:30 बजे मटकी फोड़ प्रतियोगिता जो 14 वर्ष के उपर की बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए श्री अग्रसेन भवन में दोपहर 3:30 बजे आयोजित होगी।

Spread the word