July 2, 2024

व्यजनों के खूशबू के साथ स्मरण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ


कोरबा 20 सितम्बर। महाराजा अग्रसेन जंयती के अवसर पर आयोजित प्रतियोगिताओ का महाकुंभ श्री अग्रसेन नवयुवक मंच के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में मास्टर सैफ की टिगड़ी स्मरण शक्ति श्री अग्रसेन कन्या महा़िवद्यालय में आयोजन किया गया।

महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर अयोजित प्रतियोगिताओं का महाकुंभ में श्री अग्रसेन नवयुवक मंच के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में मास्टर सैफ आयोजित कि गई जिसमें सभी को अपनी टीम बना कर लनी थी जिसमें व्यजन बनाने के लिए सामग्री भी आयोजक मंडल के द्वारा दिया गया इसमें 13 टीम प्रत्येक टीम में तीन सदस्य ने हिस्सा लिया जिसमें 5 व्यजनों को बनाने का मौका दिया गया था जिसमें महिलाओं ने बढचढ कर हिस्सा लिया श्री अग्रसेन कन्या महाविद्यालय में आयोजित किया गया स्मरण शक्ति जो सभी के लिए आयोजित कि गई जिसमें 36 प्रतिभागीयों ने हिस्सा लिया श्री अग्रसेन कन्या महाविद्यालय में आयोजित किया गया।

अग्रवाल सभा के मडिया प्रभारी अनिल अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया किया दिनांक 21.09.2022 को अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा बंदरवार (तोरण) बनाओ प्रतियोगिता 14 वर्ष से उपर के बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए दोपहर 3:30 बजे अयोजित अग्रसेन पब्लिक स्कुल कि जायेगी मॉ का लाडला प्रतियोतिगता का आयोजन शाम 4:00 बजे से अग्रसेन पब्लिक स्कुल में किया जायेगा।

Spread the word