July 4, 2024

नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल विभिन्न कार्यक्रमों में हुए सम्मिलित

कोरबा । नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल कोरबा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रम में सम्मिलित हुए, वार्ड क्रमांक 32 में आयोजित दुर्गा पूजा, गरबा रास, वार्ड क्रमांक 15 ढोढ़ीपारा में आयोजित नृत्य प्रतियोगिता, वार्ड क्रमांक 22 शिवाजी नगर में आयोजित गरबा रास, वार्ड क्रमांक 23 पंडित रवि शंकर शुक्ल नगर में आयोजित गरबा रास में उपस्थित होकर पुरस्कार वितरण किया।

नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने सभी जिलेवासियों को मां दुर्गा के उपासना के पावन पर्व नवरात्रि की बधाई दी। श्री अग्रवाल ने कहा कि लगभग दो साल के अंतराल के बाद नवरात्रि उत्सव में बड़े पैमाने पर हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा हैं। हमें मानव जाति के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने और महामारी संकट को दूर करने के लिए भगवान को धन्यवाद देने की जरूरत है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि डांडिया बुराई को मिटाने के लिए अच्छाई का संघर्ष का प्रतीक है। जैसे दुर्गा मां ने अपने बल से भस्मासुर राक्षस को युद्ध करते हुए पछाड़ा उसी तरह दो स्टिक हाथों में लेकर नृत्य करते हैं, जिसमें हम अपने ही सद्गुणों से अपनी बुराइयों को दूर करते हैं। आज के डांडिया से यही संकल्प लेंगे की देवी ब्रह्मचारिणी की कृपा से हम अपने दुर्गुणों को दूर कर मन से समृद्धि हों।

इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता अजय दास वैष्णव, नितिन गुप्ता, बद्री अग्रवाल, दीपक गुप्ता, राजेंद्र तारक, श्रीमती राखी तारक, पूर्व पार्षद लक्ष्मण श्रीवास, अविनाश गुप्ता, वार्ड क्रमांक 23 के पार्षद अब्दुल रहमान, नंदकिशोर गोयल, गणेश्वर दुबे, उत्तम गोयल, अब्दुल सुल्तान, आशीष गोयल, अंचल अग्रवाल, वार्ड क्रमांक 22 के पार्षद अनुज जायसवाल, वैभव शर्मा, रामकिशोर राठौर, नागेंद्र श्रीवास, आयुष अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित रहें।

Spread the word