July 4, 2024

छत्तीसगढ़: 2023 में सत्ता में वापस आ रही है भाजपा

धमतरी 7 अक्टूबर. जिले के गंगरेल के रिसॉर्ट में गुरुवार को दिनभर भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक हुई. इस गोपनीय बैठक से पहले भाजपा नेताओं ने भगवान के दर्शन किए. उसके बाद रिसोर्ट में 31 भाजपा नेताओं की बैठक हुई. इस बैठक में सरकार को घेरने के लिए बीजेपी ने रणनीति तैयार कर ली है. वहीं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दावा किया है कि, 2023 में भाजपा सत्ता में वापसी कर रही है.

भाजपा ने दिन भर इस बैठक से मीडिया को दूर रखा. शाम होते तक यह बैठक समाप्त हो गई. उसके बाद सभी नेतागण गंगरेल के मां अंगारमोती के मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने मां अंगारमोती के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. इस बैठक में कोरग्रुप सदस्य, महामंत्री, संभागीय प्रभारी समेत बेहद ही चुनिंदा नेताओं को बुलाया गया था. वहीं अब हर तीन महीने में बीजेपी ऐसी बैठक करेगी.

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने बताया कि, इस बैठक में सरकार को घेरने के लिए साल भर की कार्ययोजना तैयार की गई है. वहीं, अजय चंद्राकर ने राज्य में आदिवासी आरक्षण के मुद्दे पर कहा कि, यह संवैधानिक संकट है, सरकार विपक्ष पर थोपने की कोशिश कर रही है. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि, ननकीराम कवंर की कमेटी ने क्या कहा इसे सार्वजनिक किया जाए. ऐसे कई मुद्दे हैं, जिसका रोड मैप तैयार करने के लिए कमेटियां बनी हैं और राष्ट्रीय नेतृत्व को इसकी जानकारी दी जाएगी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि 2023 में भाजपा सत्ता में आएगी.

Spread the word