July 4, 2024

अग्रवाल सभा ने आयोजित किया दीपावली मिलन व अन्नकूट महापर्व

कोरबा 27 अक्टूबर। अग्रवाल सभा के द्वारा दीपावली मिलन व अन्नकुट महापर्व का अयोजन विगत दिनों श्री अग्रसेन कन्या महाविद्यालय में अयोजित किया गया । अग्रवाल सभा के द्वारा श्री अग्रसेन कन्या महाविद्यालय में विगत दिवस दीपावली मिलन व अन्नकुट महापर्व का अयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान श्रीकृष्ण व माता सरस्वती व महाराज अग्रसेन जी कि पूजा अर्चना कि गई। इस अवसर पर सयुक्त आरती कि गई इस अवसर पर अग्रवाल सभा के अध्यक्ष श्रीकांत बुधिया ने जानकारी में सर्व प्रथम दीपोत्सव पर्व कि बधाई दी और कहा कि आज गोवर्धन पूजा के साथ ही अन्नकुट महापर्व भी है जिसमें अग्रवाल सभा के द्वारा इसका अयोजन किया गया है जिससे भगवान श्रीकृष्ण कि पूजा अर्चना के साथ ही अन्नकुट प्रसाद का व्यवस्था कि गई है साथ ही दीपावली मिलन का कार्यक्रम भी अग्रवाल सभा के द्वारा अयोजित किया गया। इस अवसर पर अग्रवाल सभा के पूर्व अध्यक्षगण व अग्रवाल सभा के समस्त कार्यकारणी के पदाधिकारीगण व भारी संख्या में अग्रबन्धु व महिलायें उपस्थित हुई।

श्री अग्रसेन गौसेवा समिति के अध्यक्ष नरेश भोपालपुरिया ने जानकारी देते हुए कहा कि आगामी 1 नवम्बर 2022 को कनवेरी स्थित गौशाला में गोपाअष्टमी का पर्व मनया जायेगा जिसमें गौमाता कि पूजा अर्चना के साथ ही अन्य कार्यक्रमों का अयोजन गौ सेवा समिति के द्वारा किया जायेगा जिसमें अग्रबन्धुओं से अपील करते हुए कहा कि वे अधिक से अधिक संख्या में गौसेवा हेतु कनवेरी स्थित गौषाला में पहुचे और गौमाता कि पूजा व अन्य कार्यक्रमों में शामिल होये।

Spread the word