July 7, 2024

देशभक्ति गीतों की खूबसूरत प्रस्तुति, पुरस्कृत हुए कमला नेहरू कॉलेज के विद्यार्थी

0 गणतंत्र दिवस के भव्य कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन पर महाविद्यालय समिति के अध्यक्ष किशोर शर्मा ने बढ़ाया उत्साह
कोरबा।
कमला नेहरू महाविद्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान शिक्षा संकाय के छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति गीतों की मोहक प्रस्तुति देकर अतिथियों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे महाविद्यालय समिति के अध्यक्ष किशोर शर्मा भी उनके इस प्रदर्शन से प्रभावित हुए बिना न रह सके और उन्होंने कॉलेज के इन होनहार कलाकारों को पुरस्कृत करने की घोषणा की थी। अपने वादे के अनुरुप शनिवार को उन्हें प्रोत्साहन राशि प्रदान कर पुरस्कृत किया।
गणतंत्र दिवस के साथ वसंत पंचमी के विशेष अवसर पर महाविद्यालय में बीएड की शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्र-छात्राओं के दल ने संगीत की धुन पर एकल व युगल गीत प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में अतिथि, सहायक प्राध्यापक एवं महाविद्यालय परिवार के अलावा आसपास के नागरिक भी उपस्थित रहे। वे सभी इन कलाकार विद्यार्थियों की प्रतिभा से काफी प्रभावित हुए। इस विशेष प्रस्तुति के लिए छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किए जाने के अवसर पर प्रमुख रूप से कमला नेहरू महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रशांत बोपापुरकर, शिक्षा संकाय के विभागाध्यक्ष डॉ. अब्दुल सत्तार व संगीत के सहायक प्राध्यापक कुणाल दासगुप्ता समेत संस्था के अन्य सहायक प्राध्यापक उपस्थित रहे।
0 कमियों को दूर करते रहें, प्रतिभा यूं ही निखर जाएगी : शर्मा
अध्यक्ष किशोर शर्मा ने पुरस्कृत छात्र-छात्राओं को प्रेरित करते हुए कहा कि अपने भीतर की कमियों को निरंतर दूर करने का प्रयास करते रहें, आपकी प्रतिभा स्वयं निखरती जाएगी। उन्हें और बेहतर प्रदर्शन के लिए अभ्यास तेज करने कहा व आशा व्यक्त की कि आने वाले समय में वे जिला या राज्य स्तर से एक कदम आगे बढ़कर राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मंच पर उत्कृष्टता हासिल करें। कमला नेहरू महाविद्यालय, अपने माता-पिता और स्वयं की कीर्ति व गौरव को नई ऊंचाइयों पर ले जाने सफलता प्राप्त करें, तभी उनकी संगीत साधना साकार होगी।

Spread the word